father raped his own 14 year old daughter after mothers death : मां की मौत के बाद बाप बना हैवान, नाबालिग बेटी से किया ये शर्मनाक काम

52

मीडिया में आई जानकारी मुताबिक आरोपी पिता 4 संतानें हैं जिनमें से 3 बेटियां और एक बेटा है. चार महीने पहले ही इन बच्चों की मां की मौत हो गई थी, जिसके बाद से इस कलयुगी पिता की निगाहें अपनी ही बेटी पर पड़ गईं.

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

पंजाब संगरूर में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया है. कलयुगी पिता को उसके घिनौने अपराध के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये कलयुगी पिता अपनी ही 14 वर्षीय बेटी को पिछले कुछ दिनों से अपनी हवस का शिकार बना रहा था. मीडिया में आई जानकारी मुताबिक आरोपी पिता 4 संतानें हैं जिनमें से 3 बेटियां और एक बेटा है. चार महीने पहले ही इन बच्चों की मां की मौत हो गई थी, जिसके बाद से इस कलयुगी पिता की निगाहें अपनी ही बेटी पर पड़ गईं.

संबंधित लेख

पीड़िता की बहन ने बताया कि उसके पिता ने उसकी छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया है. इतना ही नहीं उसने अपने पिता के लिए फांसी की सजा की मांग कर डाली है. इलाके के सी.टी. इंचार्ज ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि ये बहुत ही घिनौनी घटना है. इस मामले में हम जांच कर रहे हैं और हम इस बच्ची को इंसाफ दिलाकर ही दम लेंगे. इस केस में हम आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाने की कोशिश करेंगे ताकि आगे से कोई भी ऐसे घिनौने काम के बारे में सोच भी नहीं सके.

पंजाब में ये कोई पहली ऐसी वारदात नहीं है इसके पहले अभी कुराली में एक नाबालिग लड़की ने चाची पर शारीरिक शोषण करवाने और अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने समेत ओर कई आरोप लगाए हैं. पुलिस के पास दर्ज करवाए बयानों में पीड़ित की माँ ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय लड़की अपने दादा-दादी की सेवा के लिए उनके साथ रहती थी. लड़की की चाची भी उनके साथ ही रहती थी. उसने बताया कि उसकी देवरानी ने लड़की को बेहोशी वाली चीज़ खिला कर किसी व्यक्ति को बुला लिया और उसके साथ जबरन बलात्कार करवाया.

इसके बाद वह लड़की को होटल में लेकर जाती रही और उसका शारीरिक शोषण करवाती रही. इस दौरान लड़की की वीडियो भी बनाईं और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दीं. पीड़िता की तरफ से अदालत में दिए बयानों और उसकी माँ की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने चाची निंमू कौर और एक अज्ञात व्यक्ति ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है.



First Published : 06 Sep 2020, 10:21:24 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here