Farhan Akhtar Delays Toofan Release On Amazon Prime Amid Covid-19 Crisis | Toofan Movie Update: फरहान अख्तर ने Amazon Prime पर तूफान की रिलीज डेट आगे बढ़ाई, कहा

7

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते फिल्म तूफान की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ये खबर दी है और बताया है कि देश की स्थिति सही होने के बाद इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा.

आपको बता दें कि ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई को रिलीज होने वाली थी. इससे पहले भी इसकी रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ चुकी है. पहले ये फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली थी. सिनेमाघरों के बंद होने के बाद इसे ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान हुआ लेकिन अब फिर डेट आगे बढ़ गई है. फिलहाल फैंस को इसके लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा.

इसमें लीड कैरेक्ट में अभिनेता फरहान अख्तर है. तूफान को रितेश सिधवानी, राकेश ओम प्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है. राकेश ओम प्रकाश मेहरा इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं.  राकेश ओमप्रकाश मेहरा फरहान खान के साथ सात साल बाद कराम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने साथ में ‘भाग मिल्खा भाग’ में साथ काम किया था. फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर इन्होंने एक साझा बयान जारी किया है.

बयान में कहा गया है कि अभी हर किसी का फोकस कोरोना महामारी पर है. जब देश की स्थिति थोड़ी सही हो जाएगी तब इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा. बयान में अपने फैंस और चाहने वालों से ये भी अपील किया गया है कि वो घर पर रहें, मास्क लगाएं और वैक्सीनेशन भी कराएँ.

https://www.instagram.com/p/CNB8alUBbtQ/

 

यह भी पढ़ें-

मेहंदी से लेकर सात फेरों तक, Sugandha Mishra और संकेत भोसले शादी की ये अनदेखी तस्वीरें आईं सामने

राहुल वैद्य के कैपटाउन जाने से पहले दिशा परमार ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, ब्वॉयफ्रेंड के लिए लिखा ये लव लेटर

Source link