Famous Afghan Pop Star Aryana Sayeed Flees Country On US Cargo Flight After Taliban Takeover

106

Aryana Sayeed left Kabul: अफगानिस्तान (Afghanistan) की सबसे बड़ी महिला पॉप स्टार अर्याना सैयद (Aryana Sayeed) उन चुनिंदा अफगानी महिलाओं में से हैं जो काबुल से यूएस फ्लाइट पकड़ने में कामयाब हो पाई हैं. काबुल पर तालिबान के कब्जे के बाद अराजक हुए माहौल से लोग घबराकर देश छोड़ने को मजबूर हैं लेकिन चुनिंदा लोगों को ही इसमें सफलता मिल पाई है और अर्याना ने इसका जिक्र अफगानिस्तान छोड़ने के बाद अपनी इन्स्टाग्राम पोस्ट में किया है.



अर्याना ने लिखा, मैं ठीक हूं और ज़िंदा हूं, कई सारी ना भुलाने वाली रातों के बाद मैं दोहा,कतर पहुंच गई हूं और मैं अपने घर इस्तांबुल के लिए अपनी फ्लाइट पकड़ने का इंतज़ार कर रही हूं. मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि ताज़ा हालातों के बीच, कुछ प्यारे लोग बिना सुसाइड बॉम्बर और धमाकों के डर के बिना शांति पूर्ण जीवन जीने में कामयाब होंगे. मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं हमेशा आपके साथ होंगी. मैंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अपनी मातृभूमि की आखिरी सिपाही रहूंगी और देखिए यही हुआ. मैं उन लोगों और शुभचिंतकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहती हूं जो कि अफगानिस्तान की मौजूदा स्थिति के बीच मेरी चिंता कर रहे थे.जब मैं घर पहुंच जाऊंगी तो मैं आप सबके साथ कई कहानियां शेयर करूंगी. अभी मुझे नॉर्मल होने में थोड़ा वक्त लगेगा क्योंकि मैं फ़रेब और शॉक की दुनिया से बाहर निकली हूं.

आपको बता दें कि 36 साल की अर्याना अफगान टेलीविजन पर एक सिंगिंग कॉम्पिटिशन की जज थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह यूएस कार्गो जेट की जरिए अफगानिस्तान छोड़ने में कामयाब हो पाई थीं.    

ये भी पढ़ें: Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इतनी खूबसूरत हैं जेठालाल के बापूजी की रियल लाइफ बीवी, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

स्ट्रगल के दौर में ऐसे दिखते थे Kapil Sharma, इस फोटो में पहचानना भी हो जाएगा मुश्किल

Source link