Family Will Go To Court Regarding FIR Lodged Against Sushant Singh Sister Priyanka- ANN | सुशांत की बहन के खिलाफ दर्ज FIR को लेकर परिवार जाएगा कोर्ट, वकील दावा

39

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने सुशांत की बहन प्रियंका और दिल्ली के डॉक्टर के खिलाफ सोमवार रात मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुकदमा रिया की शिकायत के बाद दर्ज किया गया है, जिसमें यह आरोप लगाया गया है कि प्रियंका फर्जी प्रिसक्रिप्शन के जरिए सुशांत को गलत डिप्रेशन की दवाई दिलवा रहीं थीं. रिया की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने जैसी धाराओं के साथ मुकदमा दर्ज कर लिया और इस FIR को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है. अब बहन प्रियंका पर दर्ज इस एफआइआर को लेकर सुशांत का परिवार कोर्ट जाने की तैयारी कर रहा है.

परिवार के वकील विकास सिंह ने मंगलवार को कहा कि जल्द ही एफआइआर को रद्द कराने के लिए मुंबई हाईकोर्ट या फिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे, जिसको लेकर जल्द ही फैसला हो जाएगा. वकील विकास सिंह ने एफआइआर को सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना बताया.

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि मुंबई पुलिस ने जो एफआइआर दर्ज की है, उसे देखकर लग रहा है कि बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर बन गया है. ये एफआइआर सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर की अवहेलना है. सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी को कोई लिबर्टी नहीं दी थी कि वो कोई एफआइआर कराए. रिया अपनी ये शिकायत सीबीआई को दिए अपने अपने स्टेटमेंट में कह सकती थीं, जिसे सीबीआई को लगता तो वो अपनी चार्जशीट में दर्ज कर सकती थी.

मेडिकल बोर्ड की सिफारिश के बिना डॉक्टर के खिलाफ नहीं हो सकती एफआइआर दर्ज

वकील विकास सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का एक ऑर्डर है, जिसमें डॉक्टर के खिलाफ सीधा एफआईआर नहीं हो सकती. डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने से पहले मेडिकल बोर्ड बनाया जाता है. उनकी सिफारिश के बाद ही किसी भी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो सकती है.

ये भी पढ़ें:

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर आया सुशांत सिंह की बहन का बयान, ट्वीट कर कही है ये बात 

Mirzapur 2 से लेकर Bigg Boss 14 तक, इस साल ये शो करेंगे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here