Faiz Fazal Said Virat Kohli And Tin Pain Are The Best Test Captains Of This Time | फैज फजल बोले

56


जयपुर: विर्दभ को दो बार रणजी ट्रॉफी का खिताब दिलाने वाले कप्तान फैज फजल को लगता है कि भारत के विराट कोहली और आस्ट्रेलिया के टिम पेन इस समय में दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं. स्पोर्टस टाइगर के शो ‘ऑफ द फील्ड’ पर जब फजल से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टिम पेन टेस्ट कप्तान के तौर पर काफी शानदार हैं. विराट भी टेस्ट में अच्छे कप्तान हैं. यह दोनों वर्तमान में टेस्ट के सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं.

फजल ने कहा, “मैं टिम पेन का प्रशंसक हूं, वह टेस्ट कप्तान के तौर पर काफी शानदार हैं. विराट भी टेस्ट में अच्छे कप्तान हैं.”

मेरा लक्ष्य टेस्ट टीम में खेलना है- फजल

अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय मैच में अर्धशतक जमाने के बाद भी राष्ट्रीय टीम में दोबारा ना चुने जाने पर फजल ने कहा, “टीम में प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है. मैं अपने आप को काफी सौभाग्यशाली मानता हूं कि मैं भारतीय टीम के लिए खेला हूं, क्योंकि मेरा लक्ष्य यही था अपने देश के लिए खेलना. इसकी तुलना किसी चीज से नहीं की जा सकती. लेकिन मेरा अभी भी लक्ष्य टेस्ट टीम में खेलना है. लेकिन हां, मैं इस बात से निराश हूं कि मैं भारतीय टीम में अपनी जगह बनाए नहीं रख पाया.”

फजल ने आगे कहा कि यह खेल ही मेरी प्ररेणा है, मैं किसी भी स्तर पर क्रिकेट खेलना पसंद करता हूं.

यह भी पढ़ें- 

ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं होंगे बेन स्टोक्स, जानिए क्यों

ENG vs PAK: क्रिकेट मैच में क्रिकेटर बेटे ने की गलती, तो मैच रेफरी पिता ने लगा दिया जुर्माना



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here