Exclusive: Is The BCCI President’s Post In Danger Due To Not Coming Into Politics? Sourav Ganguly Gave This Answer Ann

29

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव पर इस बार सभी की नजरें बनी हुई हैं. आम इंसान से लेकर वीआईपी लोगों तक में बंगाल चुनाव को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली भले ही राजनीति का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह बंगाल की चुनाव की हर अपडेट ले रहे हैं.

इस बीच एबीपी न्यूज़ से सौरव गांगुली की खास बातचीत हुई. इस बातचीत के दौरान पता चला की गांगुली भी बंगाल चुनाव पर अपनी नजर बनाए हुए हैं. दरअसल, जब गांगुली से बातचीत हो रही थी तब सौरव गांगुली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सुन रहे थे क्योंकि एबीपी न्यूज़ के कैमरा माइक्रोफोन ने उनके बैकग्राउंड की आवाज भी कैप्चर कर ली, जिसमें सीएम ममता की आवाज आ रही थी. सीएम ममता बेहाला में ही एक रैली को संबोधित कर रहीं थीं.

खतरे में बीसीसीआई अध्यक्ष पद

इस दौरान सौरव से सवाल पूछा गया कि राजनीति में न आने के कारण क्या उनका बीसीसीआई के अध्यक्ष का पद खतरे में है? जिसके जवाब में दादा ने कहा कि राजनीति के साथ इसका कोई लेनादेना नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के साथ उनका कोई मोलभाव नहीं हुआ था. बता दें कि चुनाव के ऐलान से पहले ऐसी चर्चा थी कि सौरव गांगुली बीजेपी में शामिल हो सकते हैं लेकिन गांगुली किसी भी राजनीति पार्टी में शामिल होने से शुरू से ही इनकार करते रहे हैं.

देखेंगे आईपीएल का पहला मैच

वहीं इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल को हो रहा है. IPL 14 का पहला मैच देखने के लिए दादा चेन्नई जा रहे हैं. इसके साथ ही सौरव गांगुली ने कहा कि भारतीय टीम इस साल के सबसे बड़े टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप के लिए बिल्कुल तैयार है.

यह भी पढ़ें- 

IPL 2021: कोहली-पडिकल करेंगे ओपनिंग, जानें RCB की संभावित Playing XI

Source link