Euro Cup Schedule: List Of Remaining Matches In Final Legs, Timing

19

Euro Cup 2020: 25 दिन के रोमांच के बाद यूरो कप 2020 अपने निर्णायक दौर में पहुंच चुका है. शनिवार देर रात खेले गए इंग्लैंड और यूक्रेन के मुकाबले के बाद यूरो कप 2020 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चारों टीमों के नाम फाइनल हो गए हैं. 32 टीमों के साथ शुरू हुए इस टूर्नामेंट का विजेता इटली, स्पेन, डेनमार्क या फिर इंग्लैंड में से कोई एक बनेगा.

पहले सेमीफाइनल में भिड़ेंगे इटली और स्पेन

यूरो कप 2020 के पहले सेमीफाइनल में यूरोप की दो बेस्ट टीमों या यू कहें टूर्नामेंट के दौरान सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले इटली और स्पेन के बीच होगी. इन दोनों टीमों के बीच सेमीफाइनल मुकाबला 7 जुलाई को भारतीय समयानुसार रात 12.30 बजे खेला जाएगा. इस मुकाबले के विजेता को फाइनल में एंट्री मिलेगी, जबकि हारने वाली टीम नंबर तीन स्पॉट के लिए फाइट करेगी.

इंग्लैंड और डेनमार्क में होगा दूसरा सेमीफाइनल

शनिवार देर रात खेले गए मुकाबलों में डेनमार्क ने चेक गणराज्य को 2-1 से हराकर सेमीफाइनल का टिकट हासिल किया है. वहीं इंग्लैंड ने यूक्रेन पर 4-0 से एकतरफा जीत दर्ज की. इन दोनों टीमों की टक्कर यूरो कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में होगी.

डेनमार्क और इंग्लैंड के बीच यूरो कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 8 जुलाई को खेला जाना है. भारतीय समयानुसार यूरो कप 2020 का दूसरा सेमीफाइनल मुकबला 8 जुलाई रात 12.30 बजे खेला जाएगा. इस मैच को हारने वाली टीम को तीसरे नंबर के लिए फाइट करना होगा.

11 जून को पांच साल के लंबे अंतराल के बाद यूरो कप 2020 का आगाज हुआ था. पिछले साल इस टूर्नामेंट को कोरोना वायरस की वजह से स्थगित कर दिया गया था. लेकिन एक महीने के रोमांच के बाद 12 जुलाई सुबह 12.30 बजे फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. 

पृथ्वी शॉ को इंग्लैंड भेजे जाने के पक्ष में नहीं हैं कपिल देव, जानें क्या है वजह

Source link