EURO Cup Final: England Captain Terms Loss In Penalty Shootout As The Worst Feeling In The World | EURO Cup Final: हार के बाद छलका इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन का दर्द, कहा

15

UEFA EURO 2020: यूरो कप 2020 में कल खेले गए बेहद ही रोमांचक फाइनल मुकाबले में इटली ने इंग्लैंड को पेनल्टी शूटआउट में मात दी. 120 मिनट तक चला यह रोमांचक मुकाबला पहले 1-1 की बराबरी पर रहा और फिर मैच का नतीजा निकालने के लिए पेनल्टी शूटआउट हुआ, जिसमें इटली ने इंग्लैंड को 3-2 से हरा कर ये बाजी और यूरो कप 2020 का खिताब भी अपने नाम कर लिया. इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन इस हार से बेहद निराश दिखे और उन्होंने इटली के हाथों पेनल्टी शूटआउट में मिली इस हार को दुनिया की सबसे खराब फीलिंग बताया. 

मैच के बाद केन ने कहा, “जब आप पेनल्टी शूटआउट में हारते हैं तो ये दुनिया की सबसे खराब फीलिंग होती है.” साथ ही उन्होंने कहा, “कई बार आपका दिन नहीं होता और कोई भी खिलाड़ी ऐसे में पेनल्टी मिस कर सकता है. हमनें एक प्रोसेस के तहत इस टूर्नामेंट की तैयारी की थी. टीम के सभी खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से हरसंभव कोशिश की. बस आज हमारा दिन नहीं था.”

विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन का किया वादा 

केन ने कहा, “हार हो या जीत दोनों ही में टीम को एकसाथ रहने की जरूरत होती है. आज की हार से हमें बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और आगे ये अनुभव हमारे बेहद काम आएगा. साथ ही इस से हमें अगले साल होने वाले विश्व कप में बेहतर प्रदर्शन करने की भी प्रेरणा मिलेगी.” साथ ही उन्होंने कहा, “हमारे लिए इस टूर्नामेंट का ये सफर बेहद शानदार था. हमें अपने प्रदर्शन पर गर्व है.”

इंग्लैंड के कप्तान केन ने इटली के खेल की तारीफ करते हुए कहा, “हम एक बेहद ही मजबूत टीम के खिलाफ खेल रहे थे. हमनें इस मुकाबले में शानदार शुरुआत की. हालांकि इटली की टीम ने ज्यादातर समय बॉल पर अपना कब्जा जमाए रखा.”

Source link