Euro Cup 2020: When Harry Kane Took England To The Semi-finals, Italy Also Dominated, Watch Videos Of Best Goals

24

हैरी केन (Harry Kane) के शानदार प्रदर्शन से इंग्लैंड ने यूक्रेन को हराकर यूरो कप 2020 (Euro 2020) के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. वहीं एक अन्य क्वार्टर फाइनल में इटली ने बेल्जियम को 2-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई. अब सात जुलाई को इटली और स्पेन के बीच तो आठ जुलाई को इंग्लैंड और डेनमार्क के बीच सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे. इससे पहले देखिए क्वार्टर फाइनल में किसी तरह इंग्लैंड ने यूक्रेन को और इटली ने बेल्जियम को धूल चटाई. 

हैरी केन ने शुरुआत से ही अपनी टीम को फ्रंट से लीड करते हुए मैच के चौथे मिनट में ही गोल कर बढ़त दिलाई. पहले हाफ में इंग्लैंड की टीम 1-0 से आगे थी. वहीं मध्यांतर के बाद हैरी मैगुइर ने 46वें मिनट में शानदार गोल कर इंग्लैंड को 2-0 से आगे कर दिया. यह उनका पहला गोल था. इसके बाद हैरी केन ने 50वें मिनट में गोल कर इंग्लिश टीम को 3-0 की बढ़त दिला दी. ये हैरी केन का दूसरा और टीम का तीसरा गोल था. वहीं मैच के 62वें मिनट में हैंडरसन ने शानदार गोल कर अपनी टीम को 4-0 से आगे कर दिया. हैंडरसन का इंग्लैंड के लिए यह पहला गोल था. 

इटली का दबदबा कायम

इटली को हालांकि सेमीफाइनल का टिकट हासिल करने के लिए बेल्जियम के खिलाफ ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा. इटली ने मैच के 31वें मिनट में गोल कर मैच में 1-0 से बढ़त बना ली थी. पहले हॉफ में इटली ने बेल्जियम पर अपना शिकंजा कसे रखा और 44वें मिनट में दूसरा गोल दाग दिया. 2-0 से पिछड़ने के बाद बेल्जियम काफी दबाव में आ चुका था. रोमेलू लुकाकू ने हालांकि गोल कर मैच को 2-1 पर ला दिया. लेकिन बेल्जियम मैच को बराबरी पर नहीं ला सका और जीत इटली को मिल गई. 

Source link