England Vs Pakistan 2nd Test Preview

86


साउथैम्पटन: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट आज दोपहर साढ़े तीन बजे से द रोज बाउल में खेला जाएगा. इंग्लैंड की नज़रें जहां इस टेस्ट को जीतकर सीरीज़ अपने नाम करने पर रहेंगी. वहीं पाकिस्तान सीरीज़ में बने रहने की हरसंभव कोशिश करेगा. ऑलराउंडर बेन स्टोक्स निजी कारणों के चलते दूसरे और तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं होंगे. दूसरे टेस्ट के लिए स्टोक्स की जगह तेज गेंदबाज रोबिनसन को टीम में शामिल किया गया है.

11 साल बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं फवाद आलम

पहले टेस्ट में जीती हुई बाजी हारने वाली पाकिस्तान टीम दूसरे टेस्ट में कुछथ बदलाव कर सकती है. जानकारी के मुताबिक, इस टेस्ट से 11 साल बाद फवाद आलम टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. अगर फवाद को अंतिम ग्यारह में मौका मिलता है तो पाक टीम प्रबंधन को रोज बाउल में एक स्पिनर के साथ उतरना होगा. तीन टेस्ट में 41.67 की औसत से 250 रन बनाने वाले फवाद ने अपना आखिरी टेस्ट नवंबर 2009 में खेला था.

स्टोक्स की जगह जैक क्रॉली को मिल सकता है मौका

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टॉम ऑर्डर बल्लेबाज़ जैक क्रॉली को मौका मिल सकता है. वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाल मचाने वाले स्टोक्स पाक के खिलाफ पहले टेस्ट में फ्लॉप रहे थे. वहीं रोज बाउल में तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को आराम दिया जा सकता है. एंडरसन की जगह मार्क वुड को मौका दिया जा सकता है.

मैच का समय और टीवी इंफो

साउथैम्पटन के एजेस बाउल में दूसरा टेस्ट 13 अगस्त से खेला जाना है और दिन की शुरुआत भारतीय समयानुसार दोपहर 03:30 बजे से होगी. रोज बाउल में ही इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट खेला गया था. रोज बाउल में तेज गेंदबाजों को काफी गति और मूवमेंट में मिलती है.

पाकिस्तान की संभावित टीम- शान मसूद, आबिद अली, अजहर अली (कप्तान), बाबर आजम, असद शफीक, फवाद आलम, मोहम्मद रिजवान, यासिर शाह, मोहम्मद अब्बास, शाहीन शाह अफरीदी और नसीम शाह.

इंग्लैंड की संभावित टीम- रोरी बर्न्स, डोम सिबली, जैक क्रॉली, जो रूट (कप्तान), ओली पोप, जोस बटलर (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, डोम बेस, मार्क वुड, स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन.

यह भी पढ़ें-

ENG vs PAK: बायो सिक्योर प्रोटोकॉल तोड़ने पर पाकिस्तान टीम से अलग हुए मोहम्मद हफीज

पुरुष और महिला हॉकी टीम 19 अगस्त से शुरू करेगी अभ्यास, 6 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने पर अनिश्चित था कैम्प



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here