England Vs Pakistan 2nd Test Day 2 Match Report

61


साउथैम्पन: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच साउथैम्पन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट का दूसरा दिन भी इंग्लैंड के नाम रहा. दूसरे दिन भी इंग्लैंड के गेंदबाज़ों के आगे पाक बल्लेबाज़ों की एक ना चली. हालांकि, पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी बारिश ने मैच में खलल डाली. पहले दिन बारिश के कारण जहां 45.4 ओवर का खेल हुआ, वहीं दूसरे दिन सिर्फ 40.2 ओवर का ही खेल हो सका. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने 223 रनों पर पांच विकेट गवां दिए. विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिजवान 60 और नसीम शाह 01 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं.

ऐसा रहा दूसरे दिन का हाल

पहले दिन पांच विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाने के बाद पाकिस्तान ने दूसरे दिन सिर्फ 32 रन जोड़ने के बाद 158 रनों के स्कोर पर बाबर आज़म के रूप में अपना छठा विकेट गवा दिया. बाबर 47 रनों के स्कोर पर स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने. इसके बाद यासिर शाह (05) और शाहीन शाह अफरीदी (0) भी सस्ते में आउट हो गए. वहीं मोहम्मद अब्बास (02) भी ज्यादा देर तक नहीं टिक सके. इंग्लैंड के लिए अब तक जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने तीन-तीन विकेट चटकाए. वहीं सैम कर्रन और क्रिस वोक्स को एक-एक सफलता मिली.

मोहम्मद रिजवान ने लगाया टेस्ट क्रिकेट का दूसरा अर्धशतक

एक तरफ जहां पाकिस्तान ने एक एंड से नियमित अंतराल पर विकेट गवाएं, वहीं दूसरी तरफ विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिजवान ने एक छोर संभाले रखा और स्कोर 200 के पार पहुंचा दिया. रिजवान अब तक 116 गेंदो में 60 रन बनाकर नाबाद हैं. टेस्ट क्रिकेट में रिजवान का यह दूसरा अर्धशतक है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here