England Team Won The Last Ball Match, Defeated Australia By 2 Runs

86


नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लंबे समय बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया. जिसमें अंतिम गेंद तक खेले गए रोमांचक मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 2 रनों से हरा दिया. इंग्लैंड के घरेलू मैदान साउथैम्प्टन पर 3 टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने 1-0 की बढ़त बना ली है.

इंग्लैंड के साथ खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी शुरुआत की. वहीं शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया 15 वें ओवर में 124-2 से आगे चल रहा था, लेकिन नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते रहने के कारण वह काफी मुश्किल स्थिती में पहुंच गया और वॉर्नर के अर्धशतक के बावजूद 163 रन के लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रहा.

इंग्लैंड के टॉम कुरेन ने आखिरी ओवर में 15 रन का बचाव किया. इसके कारण इयोन मॉर्गन की अगुवाई वाली टीम ने ऑस्ट्रेलिया को अंतिम गेंद तक खेले गए मैच में 2 रन से हरा दिया. इंग्लैंड ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली है. इसी के साथ ही दूसरा टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच रविवार (6 सितंबर) को द एगेस बाउल, साउथेम्प्टन में खेला जाएगा.

बता दें कि क्रिकेट के मैदान पर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हमेशा कांटे की टक्कर रही है. हाल ही में इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान से खेली गई टी20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर खत्म की थी. जिसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया से इस सीरीज को किसी भी कीमत पर जीतना चाहता है. वहीं ऑस्ट्रेलिया अभी तक अपने बीते 10 मुकाबलों में से 8 में जीत हासिल कर चुका वहीं आज खेले गए मुकाबले में हार के साथ 2 हार भी जुड़ गई हैं. इसके बावजूद वह आईसीसी टी20 रैंकिंग टीम में पहले पायदान पर काबिज है.

इसे भी पढ़ेंः

इस सत्र में बार्सीलोना के साथ रहेंगे स्टार फुटबॉलर Lionel Messi, इस कारण लिया फैसला

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने दुबई में पहली बार की ट्रेनिंग





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here