ENG Vs NZ: New Zealand Suffered A Double Blow Before The Second Test, Mitchell Santner Out And Kane Williamson’s Play Doubtful

70

England vs New Zealand 2nd Test: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच कल यानी गुरुवार से एजबेस्टन में दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ का दूसरा और अंतिम टेस्ट खेला जाएगा. इस टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड के टीम को दोहरा झटका लगा है. दरअसल, न्यूजीलैंड के लेफ्ट आर्म स्पिनर मिशेल सेंटनर उंगली में चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं, जबकि कप्तान केन विलियमसन का भी इस मैच में खेलना तय नहीं लग रहा है. 

भारत के खिलाफ साउथैम्पटन में 18 जून से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले न्यूजीलैंड के दो खिलाड़ियों का चोटिल होना, उसके लिए अच्छे संकेत नहीं हैं. मिशेल सेंटनर को लॉर्डस में पिछले हफ्ते पहले टेस्ट के दौरान उंगली में चोट लगी थी और उनकी उंगली से खून निकलने लगा था. उसी टेस्ट के दौरान कप्तान केन विलियमसन की कोहनी में चोट लग गई थी. 

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पिछले कुछ महीनों से कोहनी की चोट से परेशान हैं. इसके कारण वह बांग्लादेश के खिलाफ घर में सीमित ओवरों की सीरीज के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती मैचों में भी नहीं खेल पाए थे. 

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, “लोगों ने शायद उनकी (मिशेल सेंटनर) उंगली पर चोट का निशान देखा होगा. उनकी पैंट पर काफी खून लगा था. हमें लगा कि यह ठीक हो गया है, लेकिन जाहिर तौर पर ऐसा होने के लिए हमें थोड़ा और समय चाहिए और इससे निश्चित रूप से मैच में भी उनकी क्षमता पर असर पड़ा.”

स्टीड ने कहा कि विलियमसन को फिट होने के लिए टीम मैनेजमेंट ज्यादा से ज्यादा समय देना चाहती है. उन्होंने कहा, “उनकी (केन विलियमसन) कोहनी अभी भी उन्हें थोड़ा परेशान कर रही है. हमने उनका कुछ और इलाज किया है और हम सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह उनके लिए सबसे अच्छी बात है.”

Source link