double murder in agra mother and daughter stabbed to death आगरा में डबल मर्डर से दहशत: प्रेमी ने घर में घुसकर की मां-बेटी की हत्या

29

आईजी सतीश गणेश ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी शारदा देवी की बेटी के साथ प्यार करता था, लेकिन उसकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर वह आग बबूला हो गया और दोनों की हत्या कर दी.

IANS | Updated on: 08 Mar 2021, 04:23:42 PM

आगरा में डबल मर्डर से दहशत: घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या (Photo Credit: IANS)

highlights

  • आगरा के एक गांव में दोहरे हत्याकांड के बाद तनाव का माहौल.
  • एक युवक ने घर में घुसकर एक महिला और उसकी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी.
  • पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

आगरा:

आगरा के एक गांव में दोहरे हत्याकांड के बाद तनाव का माहौल है. बाह थानान्तर्गत जरार इलाके में एक युवक ने घर में घुसकर एक महिला और उसकी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, यह घटना आगरा के बाह पुलिस सर्कल क्षेत्र के जरार में रविवार/ सोमवार की रात को हुई. 50-वर्षीय शारदा देवी अपनी 19-वर्षीय बेटी कामिनी के साथ अपने कमरे में सो रही थी, तभी आरोपी गोविंद ने घर में घुसकर मां और बेटी को चाकू मार दिया. उनकी चीख-पुकार सुनकर शारदा देवी की बड़ी बहू विमलेश कमरे की ओर भागी, जहां आरोपी ने उस पर भी चाकू से हमला किया. हंगामा सुनकर अन्य स्थानीय लोग भी दौड़कर घर पहुंचे, लेकिन आरोपी भागने में सफल रहा.

यह भी पढ़ें : मिशन शक्ति के दूसरे चरण का आगाज, CM योगी ने 11 महिलाओं को किया सम्मानित

आईजी सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अपराध-स्थल पर पहुंचे और सबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया. आरोपियों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वॉड को बुलाया गया है. आईजी सतीश गणेश ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी शारदा देवी की बेटी के साथ प्यार करता था, लेकिन उसकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर वह आग बबूला हो गया और दोनों की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : सिंघु बॉर्डर पर शराब के नशे में चलाई गोली, ठंडा पानी न मिलने से थे नाराज

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



संबंधित लेख

First Published : 08 Mar 2021, 04:19:17 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Source link