‘Domino’s पिज्जा से निकले बिलबिलाते कीड़े का सच, जानें कंपनी के प्रवक्‍ता ने क्या कहा?The truth behind the squeaking insects that came out of ‘Domino’s Pizza, know what the company’s spokesperson said?

15

न्‍यूजीलैंड के ऑकलैंड शहर के रहने वाले एक शख्स ने आरोप लगाया है कि वह डोमिनोज (Domino’s Pizza) से 4 पिज्‍जा (Pizza) अपने कर्मचारियों के लिए लेकर आए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 14 Jan 2022, 04:24:37 PM

डोमिनोज पिज्जा (Photo Credit: TWITTER HANDLE)

नई दिल्ली:

आज की भागदौड़ वाली जिंदगी में फास्ड फूड बेहद लोकप्रिय है. समयभाव के चलते लोग पिज्जा बर्गर खार अपनी भूख शांत करते हैं. Domino’s Pizza  दुनिया भर में प्रसिद्ध है. खाना उपलब्ध कराने वाली कंपनियों का दावा होता है कि उनके यहां मिलने वाले पिज्जा, बर्गर और अन्य खाद्य पदार्थ स्वच्छता पर से बनाये डाते हैं, जो स्वादिष्ट और सेहत के लिए अनुकूल होते है. डोमिनो पिज्जा का दुनिया भर में कारोबार है और हर उम्र के लोग इसके पिज्जा को खूब पसंद करते हैं, लेकिन अब डोमिनो पिज्जा में भी शिकायत आने लगी है.

न्‍यूजीलैंड के ऑकलैंड शहर के रहने वाले रेजिनाल्ड थालारी (Reginald Thalari) का दावा है कि वह पेपरोनी पिज्‍जा ( Pepperoni Pizza) अपने कर्मचारियों के लिए लाया था. जब उन्‍होंने खाना शुरू किया तभी उसने पिज्‍जा के अंदर बिलबिलाते हुए कीड़े दिखे. पिज्‍जा खाकर वे बीमार महसूस करने लगे. वहीं, Domino’s प्रवक्‍ता ने आरोपों को गलत बताया है. साथ ही कस्‍टमर के पैसे लौटाने का दावा भी किया है.

यह भी पढ़ें: कंगाल पाक पीएम इमरान ने कोरोना पर की भारत से तुलना, कहा- अल्लाह का करम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, न्‍यूजीलैंड के ऑकलैंड शहर के रहने वाले एक शख्स ने आरोप लगाया है कि वह डोमिनोज (Domino’s Pizza) से 4 पिज्‍जा (Pizza) अपने कर्मचारियों के लिए लेकर आए थे. रेजिनाल्‍ड ने बताया कि जैसे ही उन्‍होंने और उनके कर्मचारियों ने इसे खाना शुरू किया तो पिज्‍जा के अंदर कई कीड़े (maggots) मिले.

इसके बाद उन्‍होंने डोमिनो के पिज्‍जा के ऑर्डर की फोटो शेयर की. जिसमें कीड़े साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. उन्‍होंने कहा ये सब देखकर उन्‍हें घिन आ रही है. रेजिनाल्‍ड ने कहा कि डोमिनोज की तरफ से उन्‍हें रिफंड देने की पेशकश हुई. जब हम पिज्‍जा वापस लेकर गए और वहां के कर्मचारी से बात की, उसने कहा कि मैनेजर अभी नहीं है, आप बाद में वापस आना. लेकिन अगले दिन फिर स्‍टोर पहुंचे तब भी मैनेजर मौजूद नहीं था.

इस मामले में डोमिनोज का बयान भी आया है. डोमिनोज के प्रवक्‍ता ने कहा कि पिज्‍जा के अंदर ये कीड़े नहीं मिल सकते. उन्‍होंने अपनी सफाई में कहा कि कीड़ों के अंडे ओवन के तापमान में जीवित नहीं रह सकते हैं. डोमिनोज के प्रवक्‍ता ने ये भी कहा हम हेल्‍थ और सेफ्टी पर बहुत ज्‍यादा ध्‍यान देते हैं.



संबंधित लेख

First Published : 14 Jan 2022, 04:24:37 PM


For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link