Divyanka Tripathi Danced Fiercely On The Song ‘Biwi No. 1’ With Vivek Dahiya Celebrated Their Fifth Wedding Anniversary

20

Divyanka Tripathi Dance with Vivek Dahiya: 8 जुलाई यानि कि गुरुवार को दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek dahiya) की पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी थी. हालांकि इस मौके पर कोई पार्टी तो नहीं हुई लेकिन जब दिव्यांका और विवेक एक साथ हों तो फिर किसी और की क्या जरूरत. दोनों एक दूसरे के लिए काफी है. दोनों ने अपनी शादी की पांचवी सालगिरह एक दूसरे के साथ शानदार तरीके से मनाई. दोनों की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) बीवी नंबर 1 गाने पर डांस कर रहे हैं.  



ये वीडियो दिव्यांका और विवेक ने अपने ड्रॉइंग रूम में बनाया है जिसे उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. वहीं अब उनके किसी फैन ने इस वीडियो को जोड़कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया दोनों इस वीडियो में सलमान खान और करिश्मा कपूर के गाने बीवी नंबर 1 पर डांस करते नजर आ रहे हैं.  

दिव्यांका ने शेयर किया प्यार भरा मैसेज
वही दिव्यांका ने इस वीडियो के अलावा एक प्यार भरी पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वो हबी विवेक दहिया से गले लगते दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा है कि उनका सबसे सही फैसला विवेक से शादी करना था जिसने उनके बाकी सभी फैसलों को आसान बना दिया.



8 जुलाई, 2016 को दिव्यांका त्रिपाठी और विवेद दहिया ने भोपाल में धूमधाम से हिंदू रीति रिवाजों से शादी की थी. दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर परिवार की रजामंदी से दोनों ने शादी का फैसला लिया है. इनकी शादी को पांच साल हो चुके हैं. और साथ में बेहद खुश नजर आते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिव्यांका खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखेंगी तो वहीं विवेद दहिया की आज ही एक वेब सीरीज स्टेट ऑफ सीज़ टेम्पल अटैक रिलीज हुई है जिसमें अक्षय खन्ना लीड रोल में हैं. 

ये भी पढ़ेंः तलाक के बाद कारगिल से सामने आई Aamir Khan और Kiran Rao की पहली तस्वीर, देखकर लगेगा जैसे कुछ हुआ ही नहीं

ये भी पढ़ेंः Fighter Movie Shooting Start: तैयार हुआ फाइटर का गैंग, Hrithik Roshan ने Deepika Padukone संग शेयर की पहली तस्वीरें

Source link