Director Anil Sharma To Cast Son Utkarsh Sharma In Gadar Sequel, Ameesha PAtel In Lead Role

14

Gadar 2: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘गदरः एक प्रेम कथा’ को हाल ही में रिलीज हुए 20 साल हुए हैं. फिल्म 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी. वहीं अब एक निर्देशक अनिल शर्मा बहुत जल्द अपने बेटे अभिनेता उत्कर्ष शर्मा को फिल्म ‘ गदर 2’ में कास्ट करने के लिए तैयार हैं. साल 2001 में आई फिल्म गदर में सनी देओल, अमीशा पटेल और अमरीश पुरी समेत कई अन्य अहम किरदारों ने ऑडियंस का दिल जीता था. जिसमें सनी और अमीशा के बेटे के किरदार में जीत का किरदार भी अहम था.

गदर 2 में दिखेंगे उत्कर्ष शर्मा

बीस साल पहले ‘गदर’ में जीत का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा फिल्म ‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं. जिन्हें लेकर अब उनके पिता फिल्म का सिक्वल बनाने की तैयारी में हैं. सूत्रों के अनुसार दावा किया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है. जिसमें उत्कर्ष को सकीना (अमीषा) और तारा सिंह (सनी) के बड़े बेटे के रूप में देखा जाएगा.

बीस साल पहले निभाई थी बाल कलाकार की भूमिका

बता दें कि 15 जून, 2001 को लगान के साथ रिलीज़ हुई गदर एक बड़ी हिट फिल्म थी. जिसने बॉक्स-ऑफिस पर इतिहास रच दिया था और कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिलहाल बताया जा रहा है कि गदर के सीक्वल की कहानी तारा सिंह के बेटे जीत सिंह को पाकिस्तान से वापस लाने के बारे में होगी. बीस पहले आई फिल्म गदर में अभिनेता उत्कर्ष शर्मा ने बाल कलाकार की भुमिका निभाई थी, उन्हें जीत सिंह के किरदार में सभी ने पसंद किया था.

अनिल शर्मा ने ‘गदर’ के बाद उत्कर्ष को बतौर चाइल्ड एक्टर ‘तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ और ‘अपने’ में कास्ट किया. ये दोनों फिल्में अनिल शर्मा ने डायरेक्ट की थी. अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में उत्कर्ष ने बॉबी देओल के यंग एज का किरदार निभाया था, वहीं अपने में वह सनी देओल के यंग एज किरदार में दिखे थें. वहीं साल 2018 में आई फिल्म जीनियस में उत्कर्ष को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था.

इसे भी पढ़ेंः
Kiara Advani ने शेयर किया Bhool Bhulaiyaa 2 का बिहाइंड द सीन फोटो, खुद को बताया ‘डायरेक्टर्स एक्टर’

Pink Bikini में दिखीं Disha Parmar, मालदीव में पति Rahul Vaidya का मनाया धूम-धाम से जन्मदिन

Source link