Dino Morea Expressed Pain On The Struggle In Bollywood Read What He Said | बॉलीवुड में संघर्ष पर डीनो मोरिया ने बयां किया अपना दर्द, कहा

15

बॉलीवुड एक्टर डीनो मोरिया इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को लेकर दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड में शुरुआती दिनों के बारे में बात की. डीनो मोरिया ने साल 1999 में फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. 

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि अपने करियर में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में खुद को बनाए रखने के लिए छोटे-छोटे काम करते थे. डीनो मोरिया को बॉलीवुड में वह पहचान नहीं मिल सकी, जिसकी उन्हें उम्मीद थी. वे लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. हालांकि, उनकी एक्टिंग की आज भी तारीफ की जाती है. उन्होंने साल 2010 में फिल्मों से ब्रेक लिया था. 



डीनो ने इस वजह से लिया फिल्मों से ब्रेक

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने फिल्मों से इसलिए ब्रेक लिया था क्योंकि करियर में उन्हें परफेक्ट रोल नहीं मिल रहे थे इसलिए उन्होंने ब्रेक लेकर दिल्ली के एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया और एक्टिंग की पढ़ाई की. उन्होंने कहा, “15 फिल्मों में एक्टिंग करने के बावजूद मैं कभी एक्टिंग स्कूल नहीं गया था. इसलिए मैंने दिल्ली के एक एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया.

उन्होंने आगे कहा, “साल 2013 से मैंने निर्माताओं और निर्देशकों से संपर्क करके खुद को फिर से आगे बढ़ाना शुरू कर दिया, लेकिन कुछ भी अच्छा नहीं हुआ. मैं पीछे हट गया और सही मौके का इंतजार करने लगा.” डीनो ने कहा कि उन्हें साल 2017 में मेंटल हूड, उसके बाद होस्टेजेस और तांडव ने द एम्पायर के लिए हौसला दिया. 

ये भी पढ़ें :-

रीयल लाइफ में प्लेन उड़ा सकते हैं ये बॉलीवुड के बड़े स्टार्स, Amitabh Bachchan से लेकर Shahid Kapoor तक का नाम है शामिल

In Pics: टीवी शो में कभी निभाती थीं सिंपल लड़की के किरदार, आज काफी ग्लैमरस और एलीगेंट लगती हैं दृष्टि धामी

Source link