Dilip Kumar Urges People Of Peshawar To Shares The Photos Of His Ancestral House | पेशावर के लोगों से दिलीप कुमार की गुजारिश

54

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार इन दिनों अपने बचपन और जिंदगी की पुरानी यादों और जज्बातों का सामना कर रहे हैं. ऐसे में दिलीप कुमार ने पाकिस्तान स्थित अपने चाहने वालों और पेशावर के लोगों से दरख्वास्त भी की कि उनके घर की कुछ तस्वीरें खींचकर पोस्ट करें और उन्हें टैग करें.

दरअसल, हाल ही में जब यह ख़बर आयी कि पाकिस्तान की प्रांतीय सरकार दिलीप साहब के पुश्तैनी घर को ख़रीदकर उसका संरक्षण करना चाहती है तो उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. ऐसे में 97 साल के दिलीप कुमार ने अपनी भावनाएं सोशल मीडिया के ज़रिए ज़ाहिर कीं.

दिलीप कुमार की गुजारिश के बाद उनके तमाम फैंस अब उनके पुश्तैनी घर की तस्वीरें उन्हें टैग करते हुए सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. सामने आई तस्वीरों में हवेली की मौजूदा हालत नज़र आ रही है. इन तस्वीरों के साथ लिखा गया- यह साझा करने के लिए शुक्रिया. पेशावर में मौजूद लोगों से गुज़ारिश है कि मेरे पुश्तैनी घर की तस्वीरें शेयर करें (अगर आपने कोई तस्वीर खींच रखी हो) और दिलीप कुमार को टैग करें.

इसके साथ ही आपको बता दें कि बुधवार को दिलीप कुमार के ट्विटर एकाउंट से उनकी नई तस्वीर साझा की गयी, जिसमें वो अपने पसंदीदा गुलाबी रंग के कपड़ों में नज़र आ रहे हैं. पत्नी सायरा बानो भी उन्हीं के रंग में रंगी हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here