Dhoni Sakshi Wedding Anniversary MS Dhoni Gifts Vintage Car To Wife Sakshi Dhoni

39

Dhoni Sakshi Wedding Anniversary Gift टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेन्द्र सिंह धोनी और साक्षी की शादी को आज 11 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर धोनी ने अपनी पत्नी को खास गिफ्ट भी दिया है, जिसकी जानकारी खुद उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने दी. धोनी ने सालगिरह  के मौके पर साक्षी को एक स्पेशल विंटेज कार दी है, जिसकी फोटो साक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर की.

धोनी ने गिफ्ट की स्पेशल विंटेज कार

साल 2011 में टीम इंडिया को विश्व कप का खिताब जिताने वाले धोनी ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह पर साक्षी को फॉक्सवेगन बीटल की विंटेज कार गिफ्ट दी है. ब्लू और व्हाइट कल की ये कार देखने में बहुत अच्छी लग रही है. साक्षी इसे पाकर कितनी खुश हैं इसका अंदाजा फोटो पर लिखे मैसेज से ही लगाया जा सकता है. साक्षी ने लिखा ‘थैंक यू फॉर द एनिवर्सिरी गिफ्ट’.. उनकी इस पोस्ट पर लोग खूब बधाईयां दे रहे हैं.

कैप्टन कूल MS Dhoni ने शादी की सालगिरह पर पत्नी साक्षी को दी खास विंटेज कार, तस्वीर वायरल

महेन्द्र सिंह धोनी और साक्षी की शादी 4 जुलाई 2010 को हुई थी. उनकी शादी की सारी रस्में देहरादून में हुई थीं. इस शादी में चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था. जिनमें परिवार, रिश्तेदारों के अलावा कुछ करीबी दोस्त थे.

मंहगी कार-बाइक्स के शौकीन है धोनी

ये तो हम सब जानते हैं कि धोनी महंगी बाइक्स और कारों का कितना शौक है. उनके पास महंगी बाइक्स और विंटेज कारों का खासा कलेक्शन है. उनके पास हार्ले डेविडसन और हेलकेट जैसी बाइक्स तो हमर और निसान जोंगा जैसी शानदार कारें हैं. धोनी को अक्सर इनकी सवारी करते हुए रांची की सड़कों पर देखा जाता है.

आपको बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी ने 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वो एक ऐसे क्रिकेटर है जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप और टी-20 वर्ल्ड कप दोनों पर कब्जा किया.

Source link