Dhoni Gives His Business Class Seat To Economy Class Passenger For A Heartwarming Reason

37


भारतीय क्रिकेट टीम से हाल ही में रिटायर हुए महेंद्र सिंह धोनी ने अपने देश को गौरवान्वित करने के लिए अपने जीवन के 15 साल भारतीय क्रिकेट को देने के बाद भी दिल जीतना जारी रखा है. धोनी अपने प्रदर्शन के लिए तो जाने ही जाते हैं लेकिन व्यवहार के मामले में भी उनका जवाब नहीं. धोनी ने हाल ही में इसका नमूना यूएई यात्रा के दौरान दिखाया. जब उन्होंने एक इकॉनमी पैसेंजर को अपनी बिजनेस क्लास की टिकट दे दी.

धोनी दरअसल अपनी टीम के साथ आईपीएल के लिए यूएई जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि एक पैसेंजर जो इकॉनमी में बैठा हुआ है उसके पांव लंबे हैं और उसे बैठने में दिक्कत हो रही है. ऐसे में उन्होंने अपनी बिजनेस क्लास की टिकट इस पैसेंजर को दे दी.

जॉर्ज नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक इसका एक वीडियो अपलोड किया. यह शख्स चेन्नई सुपर किंग्स का ही सदस्य लग रहा था. वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान सुरेश रैना और चेन्नई सुपर किंग्स के टीम के साथियों के साथ बात करते दिखाई दे रहे हैं.

ट्वीट में लिखा है, “एक इंसान जिसने सब कुछ देखा हो, क्रिकेट में सब कुछ किया हो, वो आपसे कहे कि आपके पैर काफी बड़े हैं आप मेरी सीट (बिजनेस क्लास) में बैठ जाएं, मैं इकॉनमी में बैठ जाऊंगा. कप्तान मुझे कभी हैरान करने से बाज नहीं आते.”

धोनी ने 15 अगस्त को सोशल मीडिया के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास की घोषणा कर दी थी. धोनी हालांकि आईपीएल में खेलेंगे और चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here