Dhawan Hopes Under Iyer Captaincy Delhi Capitals Clinch Maiden Tittle | IPL 2020: शिखर धवन का दावा

42


इंडियन प्रीमियर प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने खिताब नाम करने की कोशिशों में कई बड़े खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है. जिन खिलाड़ियों को 13वें सीजन के लिए टीम में लाया गया है उनमें टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन भी शामिल हैं. धवन ने भरोसा जताया है कि श्रेयश अय्यर की कप्तानी में इस बार दिल्ली की टीम आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करेगी.

आईपीएल का आयोजन इस साल संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. धवन ने कहा, “एक टीम के तौर पर, हम टूर्नामेंट में अच्छा करने को तैयार हैं. हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं और अच्छी बोंड आपस में बना रहे हैं. हम सभी अब क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं और टीम में वो ऊर्जा और आपसी समझ बना रहे हैं जो चाहिए होती है. मुझे लगता है कि हमारे पास यूएई की स्थिति को देखते हुए काफी संतुलित टीम है.”

दिल्ली ने पिछली बार लंबे अरसे बाद प्लेऑफ में कदम रखा था और इसका श्रेय पूरी टीम की एकजुटता और युवा कप्तान श्रेयस अय्यर को जाता है. धवन को लगता है कि कुछ अनुभवी खिलाड़ियों के टीम में आने से अय्यर को कप्तानी में मदद मिलेगी.

सीनियर खिलाड़ियों से मिलेगी मदद

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, “पिछले सीजन अय्यर ने काफी अच्छे तरीके से टीम की कप्तानी की थी. रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाण के आने से, उनके अनुभव से अय्यर को मदद मिलेगी. वह अय्यर के साथ अपना अनुभव साझा करेंगे. यह टीम के लिए भी काफी अच्छा होगा. मुझे लगता है कि अय्यर के पास सीखने के लिए खुला दिमाग है और वह जूनियर तथा सीनियर दोनों से सीख सकते हैं. वह सही दिशा में टीम की कप्तानी करेंगे.”

ENG Vs AUS: इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी आखिरी T20 से बाहर हुआ



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here