Devoleena Bhattacharjee And Nia Sharma Made Personal Attacks On Each Other In Pearl V Puri Case

83

Pearl V Puri Rape Case: टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी(Pearl V Puri) पर नाबालिग से रेप का आरोप है और फिलहाल एक्टर न्यायिक हिरासत में रखे गए हैं. लेकिन टीवी इंडस्ट्री में इस खबर से घमासान मच गया है. हालांकि एकता कपूर(Ekta Kapoor) से लेकर दिव्या खोसला कुमार(Divya Khosla Kumar) तक ज्यादातर सेलेब्स पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में हैं. लेकिन इस मामले में अब टीवी इंडस्ट्री की दो हसीनाएं देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee) और निया शर्मा(Nia Sharma) आमने-सामने आ गए हैं और नौबत पर्सनल अटैक तक आ पहुंची है. 

ट्विटर पर छिड़ी दोनों में जुबानी जंग
देवोलीना भट्टाचार्जी और निया शर्मा के बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वॉर देखने को मिल रही है. दरअसल ज्यादातर सितारे जहां पर्ल का सपोर्ट कर रहे हैं.उनमें निया भी शामिल हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि वो पर्ल के साथ है. इसके अलावा देवोलीना ने एक ट्वीट में लिखा था कि नाबालिग विक्टिम के लिए किसी भी तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. साथ ही उन्होंने आरोपी का सपोर्ट करने वाले सेलेब्स को भी निशाने पर लिया था. जिसके बाद निया ने ये ट्वीट किया. 

निया ने अपने ट्वीट में देवोलीना को दीदी कहते हुए निशाना साधा और उनके वीडियो को लेकर पर्सनल कमेंट कर दिए. जिसे पढ़कर देवोलीना  भड़क उठीं. उन्होंने भी अपने ही अंदाज में निया को करारा जवाब दे दिया. कैसे जरा ये ट्वीट पढ़ लीजिए.    

निया ने देवो को दीदी कहा तो देवोलीना ने उन्हें छोटी कहकर जमकर लताड़ लगा दी और उन्हें उनके फोटोशूट पर फोकस करने को कह दिया. यानि ट्विटर पर ही दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई और मामला पर्ल वी पुरी से हटकर निजी हमलों पर जा पहुंचा. किसी ने फैशन पर सवाल उठाए तो किसी ने डान्सिंग स्किल्स पर और जमकर पर्सनल अटैक हुआ है. वैसे आपको बता दें कि अब दिव्या खोसला कुमार ने भी पर्ल वी पुरी को अपना सपोर्ट दे दिया है. 

ये भी पढ़ेंः Jazzy B Twitter: सरकार की अपील के बाद पंजाबी सिंगर Jazzy B का ट्विटर अकाउंट किया गया ब्लॉक, ये है वजह

Source link