Delivery boy reached by bicycle to deliver food 9 km away, 9 किमी साइकिल चलाकर ऑर्डर लेकर पहुंचा डिलीवरी ब्वॉय, कस्टमर ने गिफ्ट कर दी…

26

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक घटना बहुत वायरल हो रही है. हुआ यूं कि जोमैटो का एक डिलीवरी ब्वॉय ऑर्डर की डिलीवरी करने के लिए 9 किलोमीटर साइकिल चलाकर गणंतव्य तक पहुंचा, जो अपने आप में एक विचित्र बात है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 15 Nov 2021, 07:31:18 PM

delivery boy (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली:

जब से खाने-पीने के ऑनलाइन ऑर्डर का चलन शुरू हुआ है. तब से बाजार में जोमैटो और स्वीगी जैसे एप्स का बोल बाला है. घर का बना खाना खाने का मन नहीं तो मोबाइल पर एक क्लिक कर मनचाहा खाना ऑर्डर कर सकते हैं. जिसके बाद कुछ समय में संबंधित कंपनी का डिलीवरी ब्वॉय आपके पास खाना लेकर पहुंच जाएगा. हालांकि इस बीच कुछ ऐसे भी केस देखने को मिलते हैं जब ऑर्डर लेट हो जाने पर डिलीवरी ब्वॉय को डांट लगा दी जाती या फिर उनकी शिकायत कर दी जाती है, लेकिन इस बीच एक ऐसा केस सामने आया है जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे.

 दरअसल, अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक घटना बहुत वायरल हो रही है. हुआ यूं कि जोमैटो का एक डिलीवरी ब्वॉय ऑर्डर की डिलीवरी करने के लिए 9 किलोमीटर साइकिल चलाकर गणंतव्य तक पहुंचा, जो अपने आप में एक विचित्र बात है. इससे भी हैरान करने वाली बात यह है कि खाना कहीं बेस्वाद व ठंडा न हो जाए इसलिए डिलीवरी ब्वॉय अकील अहमद ने साइकिल दौड़ाते हुए 9 किलोमीटर का सफर 20 मिनट में पूरा कर लिया और कस्टमर तक खाना पहुंचा दिया. जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के इस काम से कस्टमर इतना खुश हुआ कि उसने उसको एक बाइक गिफ्ट कर दी. 

आपको बता दें कि यह किस्सा हैदराबाद का है. यहां रहने वाले रॉबिन मुकेश ने जोमैटो एप पर  खाना ऑर्डर बुक किया था. लेकिन ऑर्डर से उसका घर 9 किमी दूर था. इस दौरान जब डिलीवरी ब्वॉय उसके घर ऑर्डर लेकर पहुंचा तो मुकेश ने उससे पूछा कि वह यहां तक कैसे पहुंचा? तब वह जवाब जानकर हैरान रह गया. दरअसल, डिलीवरी ब्वॉय ने बताया ​कि वह ऑर्डर साइकिल से लेकर आया है. तब रॉबिन कुछ देर के लिए सोच में पड़ गया और उसने डिलीवरी ब्वॉय के लिए फंड इकट्ठा करने की योजना बनाई.मुकेश ने सोशल मीडिया पर डिलीवरी ब्वॉय की तस्वीर डालकर उसके लिए लोगों की मदद से 10 घंटे के भीतर 73,370 रुपए इकट्ठे कर लिए. इन पैसों से रोबिन ने डिलीवरी ब्वॉय को टीवीएस एक्सएल बाइक दिलवाई. 



संबंधित लेख

First Published : 15 Nov 2021, 07:26:50 PM


For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link