delhi wife along with boyfriends killed husband पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या, टैटू से खुला राज

13

पुलिस की मानें तो मृतक जिसका नाम नवीन था उसे उसकी पत्नी ने अपने ब्रॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, नवीन ने अपनी पत्नी को उसकी प्रेमी जमाल के साथ देख लिया था. जिसके बाद दोनों के बीच झगड़े हुए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 29 Aug 2021, 08:03:41 AM

पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस ने 10 अगस्त को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में सुखदेव विहार के पास सूटकेस में मिले लाश की गुत्थी सुलझा ली है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में मृतक की पत्नी, सास समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा हत्या में इस्तेमाल किया गया एक चाकू, मृतक का मोबाइल फोन, हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला ऑटो बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी व्यक्तियों के खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं.इस हत्या का राज जब सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया.

पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देखा

पुलिस की मानें तो मृतक जिसका नाम नवीन था उसे उसकी पत्नी ने अपने ब्रॉयफ्रेंड के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, नवीन ने अपनी पत्नी को उसकी प्रेमी जमाल के साथ देख लिया था. जिसके बाद दोनों के बीच झगड़े हुए. नवीन ने पत्नी को पीटा भी. उसी वक्त जमाल ने अपने दो दोस्त कौशलेंद्र और विवेक को बुलाया. तीनों ने मिलकर नवीन की हत्या कर दी. हत्या के बाद नवीन के शव को धोया. कमरे का खून साफ किया. अगले दिन 8 अगस्त को जमाल ने अपने एक और साथी राजपाल के साथ मिलकर शव को ट्रॉली बैग में भरकर नाले में फेंक दिया. इसके साथ ही खून के डब्बे लगे कपड़ों को भी नाले में फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें:चीन जगह खाली नहीं करे तो जंग का ऐलान करें, स्वामी की मोदी सरकार को सलाह

मुस्कान ने हत्या के बाद गुमशुदगी की लिखाई थी रिपोर्ट

पुलिस को 10 अगस्त को सूचना मिली थी कि सुखदेव विहार में सूटकेस में शव मिला है. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची थी. लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी. शव के दाहिने हाथ पर ‘नवीन’ के रूप में एक टैटू का निशान मिला है. मृतक के दाहिने हाथ में स्टील का कड़ा भी पहन रखा था. जांच में पता चला था कि मुस्कान नाम की महिला ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

सात लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने जब जांच किया तो पाया कि मुस्कान ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर नवीन की हत्या की थी. वारदात को छिपाने में मुस्कान की मां यानी नवीन की सास भी शामिल थी. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है.



संबंधित लेख

First Published : 29 Aug 2021, 07:58:23 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link