Delhi Police Constable wife found hanged in home in Githorni two son was found unconscious in bathroom

60

राजधानी दिल्ली के घिटोरनी इलाके के एक घर में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की पत्नी का शव फंदे पर लटका मिला, जबकि दो छोटे बच्चे बेसुध हालत में पड़े मिले। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, वसंत विहार थाने में तैनात कॉन्स्टेबल सुशील ने गुरुवार शाम 8 बजे के करीब पीसीआर को कॉल कर सूचना दी कि उसकी पत्नी ने फांसी लगा ली है। सूचना मिलते ही वसुंतकुंज साउथ और वसंत विहार थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गईं। कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची पुलिस ने पाया कि सुशील की पत्नी राजेश ने घर के अंदर छत के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी और कमरे की कुंडी अंदर से बंद थी।

ये भी पढ़ें : पत्नी और दो बेटों की चाकू से गोदकर हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान 

वहीं, कॉन्स्टेबल सुशील के दोनों बेटे समर्थ (3 साल) और श्रेष्ठ (3 माह) घर के बाथरूम में बेहोशी हालत में पड़े मिले, जिन्हें इलाज के लिए वसंतकुंज के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है, जबकि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि सुशील और राजेश की शादी 2014 में हुई थी। शादी को 7 साल हो चुके हैं। पुलिस ने सुनील के भाई और मां के साथ ही मृतका के भाई नवीन और परिवार के अन्य सदस्यों को को घटना की सूचना दे दी है।

सुशील के बड़े बेटे की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुए है, लेकिन छोटे बेटे श्रेष्ठ की हालत अब भी गंभीर है। वसंतकुंज थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है, पुलिस का कहना है कि किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत मिलने पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।   

Source link