Deepika Padukone Diwali Celebrations Actress Plans Getaway On Festival With Family And Closed Ones

34

Deepika Padukone on Diwali: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. अपने बिजी शेड्यूल से दीपिका पादुकोण ने टाइम निकालते हुए दिवाली के लिए खास प्लान तैयार किया है. दीपिका अपने परिवार के साथ दिवाली पर घर से दूर जाकर सेलीब्रेट करने का प्लान बना रही हैं. दीपिका दिवाली की छुट्टी लेकर कहां सेलीब्रेशन के लिए जा रही हैं अभी यह सामने नहीं आया है. बॉलीवुड के सूत्रों से लेकिन यह पता लगा है कि एक्ट्रेस दीपिका इस बार रोशनी का त्योहार दिवाली परिवार और करीबी लोगों के साथ ही मनाएंगी. 

दीपिका पादुकोण चाहे कितनी भी बिजी रहें लेकिन वह अपनी फैमली के लिए टाइम जरूर निकाल लेती हैं. इस बार उन्होनें दिवाली के फेस्टिवल पर काम से ब्रेक लेते हुए परिवार के साथ सेलीब्रेट करने का फैसला लिया है. दीपिका परिवार के साथ कहीं दूर जाकर छुट्टियां मनाएंगी. दीपिका कई बार बेंगलुरू जाकर भी छुट्टियां बिताती हैं लेकिन वह इस बार परिवार को लेकर किसी दूसरी जगह फेस्टिवल सेलीब्रेट करने जा सकती हैं. दिवाली की छुट्टियों से लौटकर वह अपने काम को फिर से शुरू करेंगी. 



बता दें दीपिका पादुकोण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि दिवाली उनके लिए क्या है. इसी के साथ उन्होनें अपने फैंस के साथ एक फन फैक्ट भी शेयर किया था. दीपिका ने परिवार के साथ त्योहार मनाने का महत्व भी नेटीजन्स के साथ शेयर किया था. दीपिका पादुकोण दिवाली की छुट्टियों से लौटने के बाद शाहरुख खान और जॉन अब्राहिम की फिल्म पठान की शूटिंग पूरी करेंगी. इसके बाद दीपिका की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगी. प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म में भी काम करेंगी. अभी इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं किया गया है. इसी के साथ दीपिका की द्रौपदी भी पाइपलाइन में है. 

ये भी पढ़ें:  Relationship Hacks: दूसरे बच्चे के लिए ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के सामने रख दी थी यह शर्त, आप ले सकते हैं सबक 

KBC 13: केबीसी के मंच पर लगेगा ठहाकों का तड़का, Kapil Sharma और Sonu Sood के साथ जमकर कॉमेडी करेंगे Amitabh Bachchan

Source link