DC Vs SRH: Delhi Capitals Restricted Sunrisers Hyderabad To 134, Kagiso Rabada Picked Up Three Wickets

16

Delhi vs Hyderabad: दुबई इंटरेनशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 33वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 134 रनों पर रोक दिया. हैदराबाद के लिए अब्दुल समद ने सबसे ज्यादा 28 रन बनाए. वहीं दिल्ली कैपिटल्स के लिए कगीसो रबाडा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए. इसके अलावा एनरिक नॉर्टजे और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट लिए.

इससे पहले हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. लेकिन उनका यह फैसला गलत साबित हुआ. पहले ही ओवर में डेविड वॉर्नर खाता खोले बिना ही आउट हो गए. हैदराबाद ने डेविड वार्नर (00), रिद्धिमान साहा (18), कप्तान केन विलियमसन (18) और मनीष पांडे (17) के रूप में अपने चार विकेट गंवाए.

इसके कुछ देर बाद केदार जाधव (03) रन बनाकर आउट हुए, और फिर अक्षर पटेल ने जेसन होल्डर (10) को पवेलियन भेजा. अब्दुल समद ने फिर पारी संभाली और कुछ शॉट खेले लेकिन वह भी सातवें बल्लेबाज के रूप में आउट हुए. समद ने 21 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से 28 रन बनाए.

इसके बाद राशिद खान 19 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाकर जबिक संदीप शर्मा खाता खोले बिना रन आउट हुए. वहीं भुवनेश्वर कुमार तीन गेंदों पर एक चौके के सहारे पांच रन बनाकर नाबाद रहे.

दिल्ली कैपिटल्स के लिए कगीसो रबाडा ने 37 रन देकर सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. इसके अलावा एनरिक नॉर्टजे ने 12 रन देकर दो और अक्षर पटेल ने 21 रन देकर दो विकेट लिए. 

Source link