Dabangga shot dead on the spot to resolve a farm dispute between two brothers, died on the spot

51

आगरा में एक दबंग ने एक दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक दारोगा (Sub Inspector) की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी गई है. सब इंस्पेक्टर दो भाईयों के बीच एक खेत को लेकर हो रहे विवाद को सुलझाने गए थे, इस दौरान विवाद हो गया और दबंगों ने सब इंस्पेक्टर पर फायर कर दिया.

आगरा.  उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक झगड़े की सूचना पर गांव में गए दारोगा प्रशांत की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में दो भाईयों के बीच झगड़ा हो रहा है. इसी सूचना के बाद खंदौली में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर (sub Inspector) प्रशांत एक कांस्टेबल को लेकर मौके पर पहुंचे थे. वे झगड़ा शांत कराने की कोशिश कर रहे थे. तभी एक पक्ष के आरोपी ने उन्हें गोली मार दी. इस वारदात के बाद मौके पर काफी तनाव है और आसपास के थानों की फोर्स बुला ली गई है.

जानकारी के मुताबिक, ये सनसनीखेज वारदात आगरा जिले के थाना खंदौली इलाके के नहर्रा गांव की है. खंदौली में तैनात सब इंस्पेक्टर प्रशांत यादव को सूचना मिली थी कि नहर्रा गांव में खेत को लेकर दबंगों के बीच झगड़ा हो रहा है. एसआई प्रशांत यादव मौके पर पहुंचे थे. जहां दो सगे भाईयों के बीच झगड़ा हो रहा था. जिसमें से छोटे भाई ने पुलिस को देखकर गोली चलाई. गोली सीधे एसआई प्रशांत की गर्दन में जा लगी. गोली लगने से प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई.

आईजी रेंज आगरा के मुताबिक, शिवनाथ और विश्वनाथ दो सगे भाई हैं. शिवनाथ बड़ा है विश्वनाथ छोटा है. शिवनाथ अपने पिता के हिस्से से निकले आलू को बाजार में बेचने के लिए जा रहा था. जिस पर विश्वनाथ ने मां का भी हिस्सा देने की बात कर विवाद किया. विवाद बढ़ता देख बड़े भाई शिवनाथ ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर सब इंस्पेक्टर प्रशांत एक कान्स्टेबल के साथ पहुंचे. पुलिस को आता देख छोटा भाई विश्वनाथ वहां से भागने लगा और भागते हुए उसने दो फायर किए. जिसमें से एक गोली सब इंस्पेक्टर की गर्दन में जा लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. आरोपी विश्वनाथ फिलहाल फरार है.

CM योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान

  • सीएम ने दारोग़ा के मौत पर शोक किया व्यक्त.
  • दारोगा के परिवार के लिए सीएम योगी की बड़ी घोषणा.
  • परिवार के लिए 50 लाख के मुआवज़े का ऐलान.
  • दारोगा प्रशांत के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिलेगी.
  • दारोगा प्रशांत के नाम पर उनके गांव एक सड़क का ऐलान किया गया.







Source link