Ct Ravi On Narayan Rane Statement: bjp not interested in clash with shiv sena ct ravi : महाराष्ट्र प्रभारी सीटी रवि बोले- देशविरोधी नहीं हैं शिवसैनिक

17

ठाणे
नारायण राणे और शिवसेना के बीच चल रही रस्साकशी के बीच बीजेपी बीच का रास्ता अपनाती नजर आ रही है। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव सी टी रवि ने कहा है कि उनकी पार्टी की शिवसेना से टकराव में कोई रुचि नहीं है तथा अब यह सोचने का समय आ गया है कि क्या महाराष्ट्र का राजनीतिक संगठन स्वयं के और अपने संस्थापक बाल ठाकरे के आदर्शों से भटक गया है। रवि रविवार को पार्टी की एक बैठक में शामिल होने तथा आगामी निकाय चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने ठाणे पहुंचे थे।

महाराष्ट्र और दो अन्य राज्यों के बीजेपी के प्रभारी रवि ने कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को ‘थप्पड़ मारने’ संबंधी केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की टिप्पणी का समर्थन नहीं करती, लेकिन वह अपने नेता के साथ खड़ी है। उल्लेखनीय है कि मुंबई, ठाणे और पुणे सहित महाराष्ट्र के कई बड़े शहरों में अगले साल नगर निकाय चुनाव होंगे।

शिवसेना से टकराव में कोई रुचि नहीं है-सी टी रवि
रवि ने बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी की शिवसेना से टकराव में कोई रुचि नहीं है तथा अब यह सोचने का समय आ गया है कि क्या महाराष्ट्र का राजनीतिक संगठन स्वयं के और अपने संस्थापक बाल ठाकरे के आदर्शों से भटक गया है।

‘शिवसेना उस कैटेगरी में नहीं आती है’
रवि ने बीजेपी और शिवसेना के एक बार फिर साथ आने से संबंधित सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ‘राष्ट्र विरोधी विचारधारा रखने वालों’ के खिलाफ है और शिवसेना इस श्रेणी में नहीं आती।

एक दूसरे से भिड़े थे बीजेपी-शिवसेना के कार्यकर्ती
नारायण राणे की टिप्पणी को लेकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था और मुंबई सहित राज्य के कई हिस्सों में बीजेपी तथा शिवसेना के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई थी। पूर्व में बीजेपी की सहयोगी रही शिवसेना अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस के साथ मिलकर राज्य की सत्ता चला रही है।

Source link