CSK Batting Coach Michael Hussey Reveals MS Dhoni Batting Position For IPL 2020

64


चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच, माइकल हसी को लगता है कि एमएस धोनी आईपीएल 2020 में सीएसके के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए सबसे उपयुक्त होंगे. धोनी, जो पिछले साल जुलाई के बाद पहली बार क्रिकेट में वापसी करेंगे उन्होंने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. सीएसके 20 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी, और हसी ने खुलासा किया है कि टीम अपनी तैयारी पर कैसे ध्यान दे रही है. हसी ने कहा कि भले ही धोनी कहीं भी बल्लेबाजी करें लेकिन अगर वो बल्लेबाजी ऑर्डर में और ऊपर की तरफ खेलते हैं तो टीम को काफी फायदा होगा.

हसी ने आगे कहा कि, नंबर 4 पर धोनी बल्लेबाजी कर सकते हैं लेकिन मिडल ऑर्डर में बाकी के बल्लेबाजों को टीम को संभालना होगा. मुझे नहीं पता कि हम आखिरी फैसला क्या लेंगे. लेकिन फिलहाल बस हम तैयारियों पर अपना ध्यान दे रहे हैं.

धोनी अक्सर नंबर 5 या 6 पर बल्लेबाजी करते हैं. यहां हसी काफी खुश हैं क्योंकि उनकी टीम ने अपने कोर प्लेयर्स का साथ नहीं छोड़ा है. इस लिस्ट में सुरेश रैना, धोनी, ब्रावो. इमरान ताहिर और रविंद्र जडेजा शामिल हैं जो कई सालों से चेन्नई के लिए खेलते आए हैं. वहीं इस लिस्ट में अनुभवी खिलाड़ी भी हैं जो शेन वॉटसन और हरभजन हैं.

एक अन्य कारक जो सीएसके को संयुक्त अरब अमीरात में एक खतरा बनाता है, वह है उनकी अच्छी तरह से स्टॉक स्पिन आक्रमण. हरभजन, जडेजा, ताहिर, पीयूष चावला, कर्ण शर्मा और मिशेल सेंटनर. ये कुछ सबसे अनुभवी नाम हैं और ये सभी खिलाड़ी यूएई में भी अपनी स्पिन का जादू बिखेर सकते हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here