Crime Branch, Delhi arrests Dhaval Trivedi accused sexually exploiting minor girls during tuitions

132

अंतरराज्यीय सेल, क्राइम ब्रांच दिल्ली ने रविवार को एक कुख्यातअपराधी धवल त्रिवेदी को गिफ्तार किया है. मुंबई सीबीआई द्वारा धवल की गिरफ्तरी पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित था. धवल पेशे से टीचर है.

Crime news (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

अंतरराज्यीय सेल, क्राइम ब्रांच दिल्ली ने रविवार को एक कुख्यातअपराधी धवल त्रिवेदी को गिफ्तार किया है. मुंबई सीबीआई द्वारा धवल की गिरफ्तरी पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित था. धवल पेशे से टीचर है. उस पर ट्यूशन के दौरान नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने का आरोप है. 

क्राइम ब्रांच की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि टीम को सूचना मिली थी कि पांच लाख रुपये का इनामी बदमाश इन दिनों हिमाचल प्रदेश में छुपा हुआ है. इसके तुरंत बाद दिल्ली से टीम रवाना और छापामारी कर आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर दिल्ली ले आई. पुलिस ने बताया कि हिमाचल स्थित एक कारखाने में सुरक्षा गार्ड की नौकरी कर रहा था.

ये भी पढ़ें: एमपी: नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण मामले में प्यारे मियां के खिलाफ SIT ने पहली चार्जशीट की दाखिल

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात हाई कोर्ट ने नाबालिग छात्रा से यौन शोषण के आरोप में दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. जिसके बाद वो कुछ समय के लिए परौल पर बाहर आया था. लेकिन समय पूरा होता देख आरोपी फरार हो गया और नाम बदल-बदल कर रहने लगा.

दिल्ली पुलिस ने बताया, ’12 सितंबर को टीम लोकेशन पर पहुंची और त्रिवेदी की तलाश की. पता चला कि त्रिवेदी एक फैक्ट्री में गार्ड के रूप में काम करता है. जब पुलिस फैक्ट्री पहुंची तो पता चला कि दो दिन पहले उसने नौकरी छोड़ दी. हालांकि टीम उसे ढूंढती रही और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया.’

संबंधित लेख



First Published : 14 Sep 2020, 04:00:52 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here