Cricket Legend Sachin Tendulkar Shares His Monsoon Story On Social Media

79


दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने लाखों फैंस से अपनी मॉनसून की कहानी शेयर करने को कहा है. उन्होंने कहा कि एक कप चाय के साथ बारिश का आनंद लेने का उनका पल सबसे अधिक आनंददायक है. तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह एक कप चाय के साथ खड़े हैं और पीछे बारिश हो रही है.

तेंदुलकर ने कहा, “मॉनसून, मेरे लिए हमेशा मेरे बगीचे में एक गर्म कप चाय के लिए बुलाता है. चाय का एक गर्म कप आराम का एहसास दिलाता है जहां मैं अपने घर में मौसम का आनंद ले सकता हूं. यह मेरे लिए एक रेन रैडर होने का मतलब है. आपकी मॉनसून की कहानी क्या है?.”

हाल ही में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने मुंबई के अंधेरी के सेवेन हिल्स अस्पताल में कोविड-19 के मरीजों के लिए प्लाज्मा थेरेपी यूनिट का किया उद्घाटन किया था.

इसके बाद तेंदुलकर ने एक बयान में कहा, “हम कोविड-19 महामारी के रूप में काफी मुश्किल समय का सामना कर रहे हैं. इस समय में हमारे डॉक्टर, पुलिस, म्युनिसिपल और सरकारी कर्मचारी बिना थके काम कर रहे हैं ताकि उन लोगों को जो वायरस से संक्रमित हैं उनको बचाया जा सके.”

उन्होंने कहा, “पूरे विश्व में रिसर्च करने वाले इसकी वैक्सीन ढूंढ़ने में लगे हुए हैं. इसी बीच प्लाज्मा थेरेपी एक अच्छे विकल्प की तरह निकल कर आई है. मैं बीएमसी को यह सुविधा शुरू करने के लिए बधाई देता हूं. जो कोविड-19 से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं, मैं उन लोगों से अपील करता हूं कि वे आगे आएं और प्लाज्मा थेरेपी के लिए अपना रक्त दान दें और जिंदगियों को बचाने में मदद करें.”

यह भी पढ़ें-

IPL 2020 के आयोजन के लिए ECB को BCCI से मिली आधिकारिक अनुमति





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here