Cpl 2020 Kieron Pollard Smashed 72 Runs Off 28 Balls Watch Video

64


CPL 2020: त्रिनबागो नाइट राइडर्स और बारबाडोस ट्राइडेंट्स के बीच कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) का 17वां मुकाबला खेला गया. इस मैच में कीरोन पोलार्ड ने आतिशी पारी खेलते हुए महज 28 गेंदों पर 72 रन बनाए और अपनी टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स को 2 विकेट से शानदार जीत दिलाई. अपनी इस पारी के दौरान पोलार्ड ने 9 छक्के और 2 चौके लगाए. इस मैच में लगातार छठी जीत के साथ त्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है.

क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारकर पहले बैंटिंग करने उतरी बारबाडोस ट्राइडेंट्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर जॉनसन चार्ल्स (47) और काइल मेयर्स (42) की पारियों की बदौलत 148 रन बनाए. 149 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 1 गेंद शेष रहते इस मैच में 2 विकेट से जीत दर्ज की. मुकाबला काफी कड़ा औऱ कांटे का रहा.

त्रिनबागो की टीम ने 62 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद 7वें नंबर पर बैटिंग करने आए पोलार्ड ने 28 गेंदों में 72 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. पोलार्ड को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया.

IPL से पहले कीरोन पोलार्ड की शानदार फॉर्म को देखकर उनकी मुंबई इंडियंस काफी खुश होगी. बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 13वां सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा. कोरोना वायरस के चलते इस बार IPL का आयोजन यूएई में हो रहा है. दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स आईपीएल के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

KKR के पूर्व कोच का बड़ा बयान, कहा- टी20 फॉर्मेट के खिलाड़ी नहीं थे सौरव गांगुली

चेस ओलंपियाड फाइनल: इंटरनेट कनेक्शन कटने की वजह से हुई भारत की हार, इंडियन टीम ने की अपील





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here