Covid Protocol Relief For Indian Cricketers In England, After WTC Final

69

न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने के लिए टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंच चुकी है. इंडियन क्रिकेटर्स को इंग्लैंड में बेहद ही सख्त कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. लेकिन आईसीसी ने साफ कर दिया है कि टीम इंडिया को फाइनल के बाद कोविड प्रोटोकॉल में छूट मिल सकती है. इसके साथ ही अगस्त-सितंबर में होने वाली पांच टेस्ट मैचों की तैयारी के लिए भी टीम इंडिया को पर्याप्त समय मिल जाएगा.

टीम अगस्त-सितंबर में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी के लिए कुछ इंट्रा-स्क्वाड मैच खेलेगी क्योंकि उसका लोकल काउंटी टीम के खिलाफ कोई मैच नहीं होगा. उससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों को 18 से 22 जून के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. 

इंग्लैंड में बेहतर समय गुजार सकते हैं भारतीय खिलाड़ी

विराट कोहली का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले लंबा ब्रेक खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद होगा. कप्तान कोहली ने कहा, “मुझे लगता है कि ब्रेक बिल्कुल ठीक है. यह हमें एक टीम के रूप में फिर से संगठित होने और ताजा करने का समय देगा और हमारी मदद करेगा क्योंकि एक लंबी सीरीज में उतरने से पहले इस तरह का सेट-अप बहुत महत्वपूर्ण है. हम जानते हैं कि इंग्लैंड में पांच टेस्ट खेलना बहुत चुनौतीपूर्ण और चुनौतीपूर्ण हो सकता है, इसलिए हम चाहते हैं कि उस सीरीज से पहले उन पांच मैचों के लिए अधिक से अधिक समय मिले.”

साउथम्पटन पहुंचने के बाद क्वारंटाइन से गुजरने वाले भारतीय खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया की तुलना में इंग्लैंड में बेहतर समय बिताने की संभावना है. इंग्लैंड में लॉकडाउन 21 जून को समाप्त होने वाली है. इंग्लैंड में हालांकि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने के कुछ नियम लागू रहेंगे. 

WTC फाइनल में सिराज का खेलना तय, विराट- शास्त्री का ऑडियो लीक होने से हुआ खुलासा

Source link