Controversial Radhe Ma Will Enter The House In Bigg Boss 14 This Season Will Be Seen In Double Blast

33

सलमान खान का शो बिग बॉस का नया सीजन अक्टूबर में शुरू हो सकता है. बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो है. इस साल बिग बॉस के घर में कुल 16 लोग एंट्री लेंगे, इनमें 14 सेलेब्स होंगे और 3 कॉमनर्स होंगे. सूत्रों के अनुसार सलमान के शो में इस बार कॉन्ट्रोवर्सी से भरी राधे मां बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगी. इस मामले में अब तक चैनल या मेकर्स द्वारा कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. राधे मां को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है. सुखविंदर कौर जो राधे मां के रूप में लोकप्रिय हैं, उनसे पिछले सीज़न के लिए भी संपर्क किया गया था. लेकिन तब उन्होंने शो में एंट्री नहीं ली थी.

बिग बॉस 14 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. पहले शो के सिंतबर के महीने में ऑनएयर होने की खबरें थीं, लेकिन अब शो के अक्टूबर में टेलीकास्ट होने की रिपोर्ट्स हैं. हालांकि, अभी तक इसे लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. शो में कौन-कौन कंटेस्टेंट पार्ट लेंगे इसे लेकर भी अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं. वहीं सूत्रों के मुताबिक सुखविंदर कौर जो खुद को देवी मां का अवतार बताती हैं वो इस साल शो में एंट्री लेने वाली हैं. सुखविंदर को राधे मां के नाम से काफी पॉपुलैरिटी मिली है.

आपको बता दें, गुरदासपुर जिले में जन्मीं राधे मां कम उम्र से ही भक्ति की राह पर निकल पड़ीं थीं. अपने अजीबो-गरीब पहनावे, बोल-चाल और परेशानियां सुलझाने वालीं राधे मां कई कारणों से कॉन्ट्रोवर्सी में रही हैं. विवादित बयान और लोगों को आई लव यू फ्रॉम बॉटम ऑफ माय हार्ट बोलकर सुखविंदर ने सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में अगर वो शो में आईं तो वो टीवी एक्टर्स के साथ किस तरह से शो में एडजस्ट करेंगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here