Class 11 student arrested for attacking teacher with iron rod in Delhi

15

राजधानी दिल्ली में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सरकारी स्कूल की 11वीं क्लास में पढ़ने वाले एक 21 वर्षीय छात्र को अपने स्कूल टीचर पर लोहे की रॉड से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घायल टीचर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी छात्र को रणहोला पुलिस थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किए जाने के बाद दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, शनिवार को रणहोला थाने पुलिस को एक स्कूल टीचर पर उसके छात्र द्वारा हमला किए जाने के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) से सूचना मिली थी। 

दिल्ली के 76 प्रतिशत माता-पिता बच्चों को स्कूल भेजने के लिए तैयार : सर्वे

इसके बाद जांच अधिकारी (आईओ) तुरंत राठी अस्पताल पहुंचे और घायल टीचर विक्रांत सिंह का बयान दर्ज किए। वह बापरौला के सरकारी विद्यालय में टीजीटी टीचर हैं। यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब विक्रांत सिंह अपने कुछ साथी टीचर्स के साथ स्टाफ रूम के अंदर बैठे थे, तभी वहां आए उनके एक छात्र ललित लाल ने उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया गया था। आगे की जांच की जा रही है। हालांकि, अभी तक इस हमले की वजह का पता नहीं चल सका है। 

Source link