Cheteshwar Pujara Made A Big Statement Regarding Ajinkya Rahane’s Form, Know What He Said

13

Cheteshwar Pujara On Ajinkya Rahane: भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले अजिंक्य रहाणे का समर्थन करते हुए कहा कि वह एक महान क्रिकेटर हैं और अपनी लय वापस पाने से सिर्फ एक पारी दूर हैं. 

पुजारा ने अपने स्वयं के मानकों के अनुसार बल्ले से एक सामान्य वर्ष बिताया है, यहां वह 25 नवंबर को विश्व टेस्ट चैंपियन के खिलाफ पहले मैच में रहाणे के डिप्टी होंगे. बता दें कि कानपुर टेस्ट में रहाणे टीम इंडिया का नेतृत्व करेंगे.

रहाणे का 11 टेस्ट में सिर्फ 19 से अधिक का औसत है और वह अपनी फॉर्म को फिर से हासिल करना चाहेंगे. रहाणे की खराब फॉर्म के बारे में पूछे जाने पर पुजारा ने कहा, “अजिंक्य रहाणे एक महान खिलाड़ी हैं. ऐसे समय होते हैं जब कोई खिलाड़ी इन दौरों से गुजरता है. वह लय वापस पाने से सिर्फ एक पारी दूर हैं. उन्हें सीरीज में अच्छे रन मिलेंगे.”

33 साल के रहाणे ने 2019 से अब तक 40 टेस्ट खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सात अर्धशतक और तीन शतक निकले हैं. रहाणे कानपुर में सीरीज के पहले टेस्ट में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे, जिसमें विराट कोहली दूसरे टेस्ट के लिए लौटेंगे. वह ड्रेसिंग रूम में नवनियुक्त मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ शामिल होंगे.

भारत की टेस्ट टीम- अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा (उप कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केएस भारत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, अक्षर पटेल, जयंत यादव, इशांत शर्मा, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्ण.

बता दें कि विराट कोहली मुंबई टेस्ट के लिए टीम इंडिया से जुड़ेंगे.

Source link