Chennai Super Kings Is A Strong Contender For The Ipl 2021 Title Due To These Reasons

32

अगले महीने से आईपीएल 2021 शुरू होने जा रहा है. इसबार कई टीमों में नए प्लेयर्स की भी एंट्री हुई है. ऐसे में यह उम्मीद लगाई जा रही है कि इस साल का आईपीएल और भी रोमांचक होने वाला है. तीन बार की विजेता टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी इस साल कई बदलाव किए हैं. वहीं, कुछ सीनियर प्लेयर्स की छुट्टी भी की है. साल 2020 में चेन्नई के प्लेयर्स का फॉर्म निराशाजनक रहा था. वहीं, टीम सेमीफाइनल में भी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सकी है. लेकिन इसबार कई वजहों से टीम आईपीएल 2021 के खिताब अपने नाम कर सकती है.

टीम के स्पिन अटैक में बदलाव किए गए हैं. टीम में इंग्लैंड के स्टार बॉलर मोइन अली को शामिल किया गया है. फ्रेंचाइजी ने मोइन को 7 करोड़ रुपये में खरीदा है. टी-20 क्रिकेट में मोइन का फॉर्म शानदार रहा है. उन्होंने शानदार बैटिंग और बॉलिंग कर अपनी टीम को कई बार जीत दिलाई है. इसके अलावा, टीम में एक और ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम की भी एंट्री हुई है. टीम में किए गए इस बदलाव से बॉलिंग अटैक और मजबूत हुआ है.

सुरेश रैना की होगी वापसी

पिछले साल पारिवारिक कारणों की वजह से सुरेश रैना को स्वदेश वापस लौटना पड़ा था. लेकिन इस साल उनके खेलने की उम्मीद जताई गई है. उनके खेलने से टीम की बैटिंग और बॉलिंग लाइन और मजबूत होगी. बता दें कि सुरेश रैना का फॉर्म आईपीएल में बेहद शानदार रहा है. उन्होंने कई बार अपनी टीम को दमदार प्रदर्शन के बदौलत जीत दिलाई है.

टीम से जुड़े रॉबिन उथप्पा

आईपीएल 2021 में रॉबिन उथप्पा चेन्नई की टीम से खेलते नजर आएंगे. रॉबिन के टीम में शामिल होने से बैटिंग लाइन और भी मजबूत होगी. वहीं, रॉबिन ने भी टीम में शामिल किए जाने पर अपनी खुशी व्यक्त की है. उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मैं चेन्नई के साथ जुड़ा हूं. मैं महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं और उम्मीद करता हूं कि टीम इसबार शानदार प्रदर्शन कर एक बार फिर विजेता बने.”

इसे भी पढ़ेंः

IND W VS SA W 2nd ODI: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 157 रन पर समेटा, गोस्वामी ने लिए चार विकेट

सचिन की अगुवाई में इंग्लैंड के खिलाफ दम दिखाने उतरेंगे इंडिया लीजेंड्स, जानिए पूरी डिटेल

Source link