Chennai Super Kings CEO Expects MS Dhoni Will Be Part Of CSK Till At Least 2022 Season

77


जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच के बाद से ही क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अटकलें और उम्मीदें खत्म नहीं हो रही हैं. धोनी अगले महीने से होने वाले आईपीएल के साथ मैदान में वापसी करेंगे, लेकिन इसके आगे क्या वो खेलना जारी रखेंगे या नहीं, यह किसी को नहीं पता. ऐसे में आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स को उम्मीद है कि माही इस सीजन के बाद 2021 और 2022 तक भी फ्रेंचाइजी से जुड़े रहेंगे.

उम्मीद है 2022 तक साथ रहेंगे धोनी

39 साल के धोनी ने इस साल मार्च के शुरुआती हफ्तों में चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके के प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा लिया था और आईपीएल में खेलने को पूरी तरह तैयार थे. इसी बीच कोरोना वायरस महामारी के चलते आईपीएल को स्थगित करना पड़ा और इस साल लीग के आयोजन पर संशय बना था.

अब यूएई में इस 13वें सीजन की तैयारियां जोरों पर हैं, तो हर कोई धोनी को खेलते देखने के लिए उत्सुक है. इस बीच सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इंडिया टुडे से बातचीत में उम्मीद जताते हुए कहा, “हां, हम उम्मीद कर सकते हैं कि एमएस धोनी दोनों (2020 और 2021 सीजन) का हिस्सा रहेंगे और शायद 2022 में भी वो उपलब्ध रहेंगे.”

21 अगस्त को रवाना होगी CSK

इससे पहले टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि फ्रेंचाइजी 2021 सीजन के लिए होने वाली मेगा ऑक्शन के दौरान भी धोनी को टीम में बरकरार रखेगी. हालांकि, धोनी ने इस सीजन के बाद के लिए क्या तय किया है, यह साफ नहीं है.

सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने साथ ही बताया कि टीम में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों के लिए 16 अगस्त से 20 अगस्त तक एक ट्रेनिंग कैंप के आयोजन का प्रस्ताव है, जिसके लिए तमिलनाडु सरकार से इजाजत का इंतजार है. विश्वनाथन के मुताबिक, अगर ऐसा नहीं हुआ तो टीम 21 अगस्त को सीधे यूएई के लिए रवाना हो जाएगी.

ये भी पढ़ें

Coronavirus: मनदीप सिंह के बाद पांच और हॉकी खिलाड़ियों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

IPL से पहले सुरेश रैना ने हाथों में बनवाए पत्नी और बेटा-बेटी के टैटू, तस्वीर आई सामने



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here