CBI Interrogation With Rhea Chakraborty In Sushant Singh Rajput Case On Third Day Ends Up On Eight Hours | SSR Case: रिया से तीसरे दिन CBI ने करीब आठ घंटे तक की पूछताछ, ड्रग्स से जुड़े सवाल पर भड़कीं

32

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने तीसरे दिन करीब 8 घंटे तक पूछताछ की. रिया चक्रवर्ती रविवार को सुबह 10.30 बजे के करीब डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थीं. इसके बाद शाम करीब 7 बजे पूछताछ के बाद बाहर निकलीं. सूत्रों के मुताबिक, आज की पूछताछ में रिया का बर्ताव ठीक नहीं था. पूछताछ के दौरान महिला पुलिसकर्मियों को बुलाया गया.

ड्रग्स से जुड़े सवाल पर भड़की रिया

रिया के अलावा सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस में मौजूद रहे. पहले दिन रिया से सीबीआई ने दस घंटे और दूसरे दिन करीब सात घंटे तक पूछताछ की थी. सूत्रों ने जानकारी दी कि ड्रग्स से जुड़े सवालों पर रिया चक्रवर्ती भड़क गईं. तीन दिनों की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती से 100 से अधिक सवाल पूछे गए हैं.

रिया ने की बहस

सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी उनसे सुशांत के क्रेडिट कार्ड और अभिनेता के मेडिकल उपचार के दौरान किए गए खर्च के बारे में पूछताछ की गई. इसके साथ ही ड्रग्स को लेकर भी पूछताछ की गई जिसपर रिया भड़क गईं. इसके साथ ही सूत्र ने ये भी बताया है कि आज हुई पूछताछ के दौरान रिया ने सीबीआई की टीम से बहस भी की. रिया ने सीबीआई की महिला अधिकारी से बहस की.

डेबिट कार्ड के सवाल पर चुप हो गई रिया

सुशांत के पैसे खर्च करने के सवाल पर रिया ने बताया कि वो सुशांत के पैसे खर्च नहीं करती थी बल्कि सुशांत खुद खर्चा करते थे. इसपर सीबीआई ने सवाल किया कि अगर ऐसा था तो उन्होंने सैमुअल मिरांडा से सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन क्यों हासिल किया. सीबीआई के इस सवाल पर रिया ने चुप्पी साध सी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here