Businessman son and friend held for assaulting Delhi Police cops tearing their uniforms

44

बीएमडब्ल्यू और एक अन्य कार में हुई टक्कर के बाद दक्षिणी दिल्ली के चितरंजन पार्क (सीआर पार्क) थाने में सोमवार रात एक 53 वर्षीय व्यवसायी, उसके बेटे और दोस्त को कथित तौर पर चार पुलिस अधिकारियों के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार, तीनों आरोपियों- अजय महिपाल, उनके बेटे रोहन, 21 और उसके दोस्त अनीश राघव, 21, के खिलाफ रैश ड्राइविंग और ड्यूटी के दौरान पुलिस कर्मियों पर हमला करने के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 186, 353, 332 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि यह हादसा और हमला रात 9.30 बजे सीआर पार्क में आई-ब्लॉक के पास एक बाजार में हुआ।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि पुलिस कंट्रोल रूम को सीआर पार्क क्षेत्र में एक दुर्घटना के बारे में कॉल मिली थी। एक इंस्पेक्टर और तीन पुलिसकर्मी तुरंत वहां पहुंचे और दो वाहनों- एक बीएमडब्ल्यू और एक माइक्रा कार को क्षतिग्रस्त स्थिति में पाया।

इस दौरान माइक्रा कार में सवार रोहन और अनीश राघव कथित तौर पर बीएमडब्ल्यू के चालक के साथ मारपीट कर रहे थे और एसयूवी के अंदर बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ बहस कर रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब किसी राहगीर ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, तो दोनों लोगों ने उन्हें भी गालियां दीं और उन्हें दूर रहने के लिए कहा।

एक पुलिस अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि जैसे ही चार पुलिस कर्मियों ने लड़ाई में हस्तक्षेप करने की कोशिश की, दो लोगों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी और उन्होंने पुलिस कर्मियों की वर्दी भी फाड़ दी। इस बीच, रोहन के पिता अजय महिपाल भी उनकी कार में वहां पहुंचे और कथित तौर पर पुलिस कर्मियों, बीएमडब्ल्यू चालक के साथ मारपीट करने और जनता के साथ दुर्व्यवहार करने लगे।

डीसीपी ठाकुर ने कहा कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए और पुलिस बल मौके पर भेजा गया। दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन लाया गया, जहां उन तीनों ने कथित तौर पर हंगामा किया, पुलिस कर्मियों को थप्पड़ मारा और उनके साथ लड़ाई की।

हमने इस संबंध में मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बीएमडब्ल्यू सहित क्षतिग्रस्त हुई दोनों कारों को कब्जे में ले लिया गया है।

डीसीपी ठाकुर ने कहा कि महिपाल रेलवे ट्रैक क्लिप बनाने के व्यवसाय जुड़ा है, जबकि उसका बेटा और उसका दोस्त नोएडा के एक निजी संस्थान से मास कम्युनिकेशन का कोर्स कर रहे हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here