Bumrah Will Soon Take Seven Rounds, Know Who Will Be Bumrah’s Lucky Girl?

56

भारतीय क्रिकेटर स्टार जसप्रीत बुमराह 14,15 मार्च को गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी करेंगे. बुमराह ने हाल ही में व्यक्तिगत कारणों के चलते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक मांगा था. जिसके बाद सूत्रों के हवाले से शादी की बात सामने आई है. वैसे बुमराह और संजना में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं की है. इसलिए कुछ लोग इसे अफवाह भी मान रहे थे, लेकिन अब ये साफ हो गया है कि जल्द ही भारत के तेज गेंदबाद फेरे लेंगे. वो और संजना दोनों गोवा में शादी करेंगे.

बतादें कि  बुमराह ने भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्‍ट के दौरान ही अपना नाम वापस ले लिया था. जसप्रीत बुमराह ने बीसीसीआई से व्‍यक्‍तिगत वजह के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया था. लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं. इसके बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए जब टीम का ऐलान किया गया तो पता चला कि उसमें भी जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल नहीं है.

कौन हैं संजना गणेशन ?:

28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं. पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं. वो आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं. संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं.  संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था.

कैसा रहा जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन?:

जसप्रीत बुमराह ने पिछले कुछ सालों में अपने शानदार गेंदबाजी के प्रदर्शन से खुद का नाम बनाया है. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला था. पांच साल नीचे लाइन में रहते हुए वो इस समय विश्व क्रिकेट के शीर्ष सभी प्रारूप के गेंदबाजों में से एक हैं और आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में टॉप 10 में बने हुए हैं.

इसे भी पढ़ेंः

सौरव गांगुली ने की टीम इंडिया के बेंच स्ट्रेंथ तारीफ, राहुल द्रविड़ को दिया पूरा श्रेय

शाहिद अफरीदी ने अपने होने वाले दामाद से कहा- जोड़ियां जन्नत में बनती है, मिला ये जवाब

Source link