Budaun : गर्भवती पत्नी के पेट में भ्रूण लड़के का है या लड़की का – जानने के लिए पति ने की यह नृशंस हरकत | badaun – News in Hindi

46

पत्नी को नाजुक हालत में बरेली रेफर किया गया है, जबकि पति पुलिस कस्टडी में है.

पांच बच्चियों के बाप पन्नालाल ने अपनी पत्नी का पेट हंसिए से फाड़ दिया. ससुराल वालों का आरोप है कि पन्नालाल बेटे की चाहत में यह जानना चाहता था कि गर्भ में पल रहा भ्रूण लड़के का है या लड़की का.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 19, 2020, 7:59 PM IST

बदायूं. पति ने अपनी गर्भवती पत्नी (pregnant wife) का पेट हंसीये से चीर डाला. वह देखना चाहता था कि पत्नी के गर्भ में पल रहा भ्रूण (foetus) लड़का है या लड़की. हृदय को झकझोर देने वाली यह वारदात (Crime) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Budaun) जिले में हुई. इस वारदात को अंजाम देने वाला शख्स पांच बच्चियों का पिता है. वह बदायूं जिले के सिविल लाइन इलाके के नेकपुर मोहल्ले में रहता है. फिलहाल पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बरेली (Bareilly) रेफर कर दिया गया है. वहीं पति पुलिस (Police) की कस्टडी (Custody) में है.

पत्नी का हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र इलाके के नेकपुर मोहल्ले में रहने वाले पन्नालाल की 5 बेटियां हैं. उसकी पत्नी एकबार फिर गर्भवती थी. पन्नालाल की यह चाहत थी कि उसके घर में एक बेटे का जन्म हो. इसी चाहत के चलते पन्नालाल ने अपनी पत्नी का पेट हंसिए से फाड़ दिया. पन्नालाल के ससुरालियों का आरोप है कि वह यह जानना चाहता था कि होने वाला बच्चा लड़का है या लड़की. घटना की जानकारी जब मोहल्ले के लोगों को हुई तो आनन-फानन में पन्नालाल की पत्नी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बरेली रेफर कर दिया गया है. वहीं, पन्नालाल को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है. पन्नालाल के ससुरालियों का साफ-साफ आरोप है कि पन्नालाल बेटे के लिए ललायित था और वह यह पता करना चाहता था कि होने वाला बच्चा बेटा है या बेटी. इसी जिद में उसने यह नृशंस वारदात की.

ससुरालवालों का आरोपपन्नालाल के ससुरालियों ने आरोप लगाया है कि पन्नालाल की पहले से 5 बेटियां हैं. उसे बेटे की चाहत थी. जिसको लेकर उसका अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा भी होता था. पन्नालाल किसी भी हालत में यह जानना चाहता था कि इस बार गर्भ में पल रहा भ्रूण लड़के का है या लड़की का. इसी के चलते आज उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here