Broken But Beautiful 3 New Song Teri Hogaiyaan 2 Release

79

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने सोनिया राठी के साथ एकता कपूर की फेमस वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ (Broken but beautiful 3) के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है. सिद्धार्थ शुक्ला को वेब सीरीज में लेखक-निर्देशक अगस्त्य राव की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जबकि सोनिया राठी को रूमी देसाई की भूमिका निभाते हुए देखा गया. ऑल्ट बालाजी के रोमांटिक ड्रामा को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. हाल ही में निर्माताओं ने सिद्धार्थ और सोनिया की वेब सीरीज से ‘तेरी होगाइयां 2’ का नया गाना जारी किया है.

सिद्धार्थ और सोनिया के इस गाने को सिंगर विशाल मिश्रा ने गाया और कंपोज भी किया है. इसे खुद कौशल किशोर और विशाल ने लिखा है. इसी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला ने इस नए गाने को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘तेरी होगइयां में अगस्त्य और रूमी के बीच जो कुछ अनकहा रह गया था, वह अब ‘तेरी होगाइयां 2’ के साथ कहा जाएगा.’ सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के अलावा, वेब सीरीज़ में एहान भट्ट, मनवीर सिंह, जाह्नवी धनराजगीर, बिशाखा थापा, तानिया कालरा, सलोनी खन्ना पटेल भी हैं.

आपको बता दें, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’  (Broken But Beautiful 3) फ्रैंचाइजी दर्शकों की फेवरेट वेब सीरीज में से एक है क्योंकि इस सीरीज में प्यार, लालसा और दिल टूटने का सफ़र देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में अगस्त्य और रूमी की लव स्टोरी देखने को मिलती है. शो ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च का रिकॉर्ड बनाया है.

Source link