Brazilian Star Footballer Ronaldinho Released From Paraguay, Know Why He Was Under House Arrest

38


नई दिल्लीः ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी और विश्व कप विजेता रोनाल्डिन्हो को उनके भाई राबर्टो डि आसिस मोरीरा को इसी साल मार्च के महीने में पराग्वे में गिरफ्तार किया गया था. जिन्हें अब रिहा किया जा रहा है. रोनाल्डिन्हो को उनके भाई रोबटरे एसिस राबर्टो डि आसिस मोरीरा को जाली पासपोर्ट रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद पराग्वे में उन्हें दो साल की सजा सुनाई गई थी.

जाली पासपोर्ट के कारण हुए थे गिरफ्तार 

हालांकि अब पूर्व दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो को उनके भाई राबर्टो डि आसिस मोरीरा को इस सजा से रिहा कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों व्यावसायिक कारणों से पराग्वे आए थे. जहां जाली पासपोर्ट पाए जाने के कारण इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

वहीं पहले रोनाल्डिन्हो और उनके भाई राबर्टो डि आसिस मोरीरा को पराग्वे की बेहद सुरक्षा वाली जेल में रखा गया था. जिसके बाद उन्हें वहां से निकाल कर एक आलीशान होटल में नजरबंद कर दिया गया था.

देना होगा दो लाख डॉलर का जुर्माना

फिलहाल पराग्वे के जज गुस्तावो अमरिल्ला ने रोनाल्डिन्हो और उनके भाई राबर्टो डि आसिस मोरीरा की दो साल की जेल की सजा को निलंबित कर उन्हें रिहा करने का आदेश दिया. वहीं रिहाई से पहले इन दोनों भाइयों को दो लाख डॉलर का जुर्माना भी भरना होगा. जिसके बाद अब ये दोनों भाई अपने देश ब्राजील लौट सकते हैं.

बता दें कि रोनाल्डिन्हो 2002 में ब्राजील की चैम्पियन टीम के सदस्य रह चुके हैं. इसके साथ ही वह बार्सिलोना, मिलान और पेरिस सेंट जर्मेन के साथ भी खेल चुके हैं. रोनाल्डिन्हो को अपना 40वां जन्मदिन पराग्वे में नजरबंद के दौरान मनाना पड़ा था.

इसे भी देखेंः

IPL 2020: सिर्फ एरॉन फिंच ही नहीं, आरसीबी के पास ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो विराट पर से दबाव कम कर सकते हैं: कैटिच

मेरे जैसे किसी व्यक्ति के लिए जो एक छोटे शहर से आता है, एमएस धोनी हमारे हीरो थे: केएल राहुल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here