Boney Kapoor Reacted To Khushi Kapoor Film With Zoya Akhtar | जोया अख्तर के साथ खुशी कपूर की फिल्म पर बोनी कपूर ने दी प्रतिक्रिया, कहा

17

हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें कहा गया था कि बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. उन्होंने फिल्ममेकर ज़ोया अख्तर लॉन्च करने जा रही हैं. हालांकि, इसको लेकर अब बोनी कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर दी है.

बोनी कपूर ने कहा कि उन्हें इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है. ये पूछे जाने पर क्या खुशी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, उन्होंने कहा, “मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. मुझे यह भी नहीं पता कि आपलोगों को ऐसी रिपोर्ट्स कहां से मिली हैं.” बता दें कि इसी साल जनवरी में एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने कहा था कि वे खुशी को खुद लॉन्च नहीं करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि खुश को बॉलीवुड डेब्यू कब करना है, वह उनका निजी फैसला होगा.

सुहाना खान भी आ सकती हैं नजर

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जोया अख्तर के इस प्रोजेक्ट से सुहाना खान अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर सकती हैं. ये फिलहाल शुरुआती चरण में है. कहानी आर्ची और उसके दोस्तों के गिरोह के इर्द-गिर्द घूमती है. रेगी, जुगहेड, बेट्टी, वेरोनिका, मूस, मिज, दिल्टन, बिग एथेल, मिस्टर लॉज, मिस ग्रुंडी, पॉप टेट, मिस्टर वेदरबी, स्मिथर्स, स्टीवंस जैसे किरदार हैं. सुहाना खान के साथ अगस्त्य नंदा भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं. 

अगस्त्य नंदा का नाम भी आया सामने

ज़ोया अख्तर को अपनी फिल्म आर्ची के लिए यंग एक्टर्स की तलाश है और यही कारण है कि इस फिल्म में कई स्टार किड्स की एंट्री हो सकती है. सुहाना खान के बाद अब इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का नाम भी सामने आ रहा है, सिर्फ अगस्त्य ही नहीं बल्कि बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस फिल्म से लॉन्च हो सकती हैं. हालांकि ज़ोया से लेकर, सुहाना खान, अगस्त्य नंदा या खुशी कपूर किसी की भी तरफ से अब तक इस बारे में कुछ भी अनाउंसमेंट नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें :-

Virat Kohli ने शेयर की Anushka Sharma के साथ लंच डेट की फोटो, नहीं दिखाई दी बेटी Vamika

In Pics: अनुष्का शर्मा लंदन में कर रही हैं खूब मस्ती, शेयर की संडे मॉर्निंग वाली खूबसूरत तस्वीरें

 

Source link