Bombay And Roza Lead Actor Arvind Swamy Is Unrecognizable In Kangana Ranaut’s Thalaivi As Mgr Role, Watch Their First Song

12

Arvind Swamy Thalaivi: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की थलाइवी (Thalaivi) जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले अब इसके गाने सामने आ रहे हैं. पहला गाना ‘तेरी आंखों में’ सोमवार को रिलीज कर दिया गया. जिसमें जयललिता ((Jayalalitha) बनीं कंगना रनौत और एसजीआर (MGR) बने अरविंद स्वामी (Arvind Swamy) की केमिस्ट्री कमाल लग रही हैं लेकिन क्या आप इस गाने में अरविंद स्वामी को पहचान पाए? क्या आप जानते हैं कि ये वही अरविंद स्वामी (Arvind Swamy) हैं जिन्हें आप रोज़ा और बॉम्बे जैसी सुपरहिट फिल्मों में देख चुके हैं. 

थलाइवी में बदल गया है पूरा लुक 
थलाइवी में केवल कंगना रनौत के लुक पर ही काम नहीं किया गया बल्कि फिल्म के बाकी कलाकारों के लुक का भी खास ध्यान रखा गया है. कंगना जहां फिल्म में एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं जयललिता का रोल प्ले कर रही हैं तो वहीं MGR की भूमिका में हैं अरविंद स्वामी. कंगना के साथ साथ अरविंद स्वामी को एमजीआर का अंदाज देने में भी काफी मेहनत की गई है. और यही कारण है कि वो दर्शकों को पहचान में ही नहीं आ रहे कि ये वही अरविंद स्वामी हैं जो रोज़ा और बॉम्बे में नजर आ चुके हैं और फैंस को इनकी एक्टिंग खूब पसंद भी आई थी. सोमवार को थलाइवी का नया गाना रिलीज हुआ है जो एक रोमांटिक सॉन्ग है. इस गाने में भी अरविंद स्वामी के साथ कंगना की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. 

10 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
कंगना रनौत की इस फिल्म के चर्चे काफी समय से हो रहे हैं क्योंकि इस पर कंगना और बाकी टीम ने काफी मेहनत की है. अब फिल्म फाइनली रिलीज होने जा रही है. 10 सितंबर को सिनेमाघरों में फिल्म दस्तक देगी. फिल्म जयललिता के जीवन पर आधारित है. उनकी फिल्मी करियर से लेकर राजनीति तक के सफर को बखूबी इस फिल्म में दिखाया जाएगा. 

ये भी पढ़ेः Thalaivi Release Date: Kangana Ranaut स्टारर ‘थलाइवी’ इस तारीख को होगी सिनेमाघरों में रिलीज, जानिए

ये भी पढ़ेंः Luxurious Houses: कंगना रनौत- करीना कपूर खान से लेकर आमिर खान तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स के पहाड़ों में हैं आलीशान घर

 

Source link