Bollywood Stars Who Chose Simple Marriage In A Temple Over Lavish Show Off Read Full Story

47

अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी शादियों पर करोड़ों रुपये खर्च करते हैं. पिछले कुछ सालों में रणवीर-दीपिका (Ranveer Singh-Deepika Padukone) से लेकर प्रियंका-निक जोनस (Priyanka Chopra-Nick Jonas) और विराट-अनुष्का (Virat Kohli-Anushka Sharma) की शादी ऐसे ही कुछ उदाहरण हैं. लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जिन्होंने बेहद ही साधारण तरीके से मंदिर में सात फेरे लिए हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में.



Shammi Kapoor-Geeta Bali: बॉलीवुड सुपरस्टार शम्मी कपूर ने पहली शादी एक्ट्रेस गीता बाली से की थी. गीता और शम्मी साल 1955 में फिल्म ‘रंगीन रातें’ की शूटिंग के वक्त एक-दूसरे के करीब आए. फिल्म की रिलीज के 4 महीने बाद ही दोनों ने मुंबई के बाणगंगा मंदिर में सात फेरे ले लिए.

ishita

Vatsal Sheth-Ishita Dutta: वत्सल सेठ ने 28 नवम्बर, 2017 को एक्ट्रेस और इशिता दत्ता के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की. इशिता और वत्सल टीवी सीरियल ‘रिश्तों का सौदागर-बाजीगर’ में एक साथ काम कर चुके हैं. उसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ.

sanjay

Sanjay Dutt-Rhea Pillai: संजय दत्त ने अपनी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई से मंदिर में शादी की थी. एक रिपोर्ट्स के अनुसार संजय और रिया पहली बार संजय दत्त के वकील महेश जेठमलानी के ऑफिस में मिले थे, जहां पहली बार देखते ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. दोनों ने साल 1998 मुंबई के महालक्ष्मी मंदिर में शादी की थी. हालांकि, साल 2005 में संजय और रिया का तलाक हो गया था.

sridevi

Sridevi-Boney Kapoor: श्रीदेवी और बोनी कपूर ने भी बड़ी सादगी से शादी की थी. श्रीदेवी से शादी के वक्त बोनी पहले से शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे और इसी वजह से बोनी ने 2 जून, 1996 को मंदिर में श्रीदेवी से शादी की थी.

divya

Divya Khosla Kumar-Bhushan Kumar: एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने 21 साल की उम्र में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से शादी की थी. सूत्रों के अनुसार दिव्या और भूषण ने साल 2005 जम्मू में वैष्णो देवी के मंदिर में जाकर शादी की थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here