Bollywood Drugs Connection Many Celebrities On NCB Radar

76

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पूरे तीन महीने हो गए हैं. सीबीआई मामले की जांच कर रही है. एनसीबी सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही है. इस दौरान बॉलीवुड के कई राज सामने आए हैं. बॉलीवुड एक्टर्स का हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर से कनेक्शन का भी खुलासा हुआ है. हाल ही में एनसीबी की जांच में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम भी ड्रग्स पैडलर से जुड़ा है. इसके अलावा कॉलीवुड में चंदन ड्रग्स केस भी सामने आया है. दक्षिण भारत के कई बड़े एक्टर्स को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

बॉलीवुड की कई हस्तियां NCB की रडार पर

9 सितंबर को एनसीबी ने सुशांत केस की संद्गिध एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया है. रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के द्वारा पूछताछ किए जाने के दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियों को बेनकाब किया है. रिया ने जिनके नाम का खुलासा किया है, उनमें दो नवोदित अभिनेत्री सहित एक फैशन डिजाइनर भी शामिल है जिन्हें एक जाने-माने अभिनेता का दोस्त भी बताया जा रहा है. एनसीबी ने इन तीनों को ही जांच के दायरे में रखा है.

रिया ने एजेंसी को बताया है कि बॉलीवुड के 80 फीसदी सेलेब्रिटीज ड्रग्स का सेवन करते हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि एनसीबी द्वारा ड्रग एंगल की जांच में 25 प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों को तलब किए जाने की संभावना है.

ये भी खबर है कि NCB बहुत जल्द बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर की उस पार्टी वीडियो की भी जांच कर सकती है, जो पिछले साल यानि 2019 में वायरल हुई थी. करण की उस पार्टी के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था. पिछले साल करण जौहर की पार्टी में विकी कौशल, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, आयान मुखर्जी, मीरा राजपूत जैसे कई और सितारे दिखाई दिए थे. उस वक्त कई लोगों को लग रहा था कि करण की इस पार्टी में इन स्टार्स ने ड्रग्स लिए थे. हालांकि बाद में करण जौहर ने इस बारे में अपनी सफाई पेश करते हुए ड्रग्स की बात से पूरी तरह से इंकार कर दिया था.

अब तक 16 लोग पहुंचे सलाखों के पीछे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में एनसीबी अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. जांच के दौरान इन सभी के नाम सामने आने के बाद उन्हें पकड़ा गया है. ड्रग्स पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत सभी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं.

एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) ड्रग्स मामले की जांच कर रहा है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, घरेलू सहायक दिपेश सावंत और अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर बड़ा खुलासा, सारा अली खान ने कई बार रिया को दिया ड्रग्स- सूत्र

रवि किशन ने लोकसभा में उठाया बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई पर की NCB की तारीफ

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here